Pranati Rai Prakash पोल डांसिंग से एक नई फिटनेस में खुद को उभरा

अभिनेत्री प्रणति राय प्रकाश अपने क्षितिज का विस्तार करना और नए रास्ते तलाशना जारी रखती हैं. प्रणति हमेशा अपनी बहुमुखी प्रतिभा और अपनी कला के प्रति समर्पण के लिए जानी जाती हैं, वह एक ऐसी अभिनेत्री हैं,

New Update
Actress Pranati Rai Prakash
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अभिनेत्री प्रणति राय प्रकाश अपने क्षितिज का विस्तार करना और नए रास्ते तलाशना जारी रखती हैं. प्रणति हमेशा अपनी बहुमुखी प्रतिभा और अपनी कला के प्रति समर्पण के लिए जानी जाती हैं, वह एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जो हर नए दिन नई चीजें सीखकर और खोजकर खुद को विकसित करने से परहेज नहीं करती हैं.

प्रणति एक सक्रिय सोशल मीडिया उपयोगकर्ता हैं और अभिनेत्री नियमित रूप से अपने समर्पित प्रशंसक आधार के साथ अपने दैनिक जीवन के अंश साझा करती हैं. हाल ही में, अभिनेत्री कथक कक्षाओं में शामिल हुई और अब वह अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी नवीनतम सीख पोल डांसिंग का खुलासा करने के लिए आई है. एक मनोरम वीडियो में, प्रणति को प्रसिद्ध पोल डांस प्रशिक्षक जोआना मिशेल के मार्गदर्शन में, प्रतिष्ठित जोआना मिशेल अकादमी में अपने पहले पोल डांस सत्र को शानदार ढंग से नेविगेट करते हुए देखा गया है.

अपने पोल डांसिंग के अलावा, प्रणति को एक सुपर-एलाइनिंग योग सत्र में संलग्न होते हुए भी दिखाया गया है, जो समग्र कल्याण और फिटनेस के प्रति उनके समर्पण को प्रदर्शित करता है. काले मिनी शॉर्ट्स और एक मैचिंग टैंक स्पोर्ट्स ब्रा के आकर्षक पहनावे में सजी, प्रणति इस उत्साहजनक नए अनुभव में खुद को डुबोते हुए आत्मविश्वास और शिष्टता का परिचय देती है.

tur

प्रणति कहती है,

"मैं खुद को हर दिन नई चीजें सीखने से नहीं रोकना चाहता और यही मैं वर्तमान में अपनी सीमाओं को आगे बढ़ाकर और जीवन में नई चुनौतियों को स्वीकार करके कर रहा हूं. यह एक ऐसा रूप है जिसे मैं वास्तव में तब तक सीखना चाहता था जब तक यह आपके पूरे शरीर को व्यवस्थित करने में भी मदद करता है. कथक के बाद, यह मेरा पसंदीदा रहा है और मुझे उम्मीद है कि मैं जल्द ही इसे और अधिक उन्नत तरीके से सीखूंगी और इसे अपनी दैनिक फिटनेस दिनचर्या बना लूंगी."

जैसे ही प्रणति पोल डांसिंग की दुनिया में इस रोमांचक नई यात्रा पर निकलती है, वह न केवल अपने जीवन को समृद्ध बनाती है बल्कि दूसरों को भी निडर होकर अपने जुनून को अपनाने के लिए सशक्त बनाती है. प्रणति निश्चित रूप से प्रेरणा की एक किरण के रूप में उभरती है, जो व्यक्तियों को सीमाओं को तोड़ने और अपने सपनों को लगातार आगे बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित करती है.

Tags : Pranati Rai Prakash news 

Read More:

विजय और मृणाल की फिल्म 'फैमिली स्टार' ने पहले दिन किया इतना कलेक्शन

एल्विश यादव के खिलाफ नोएडा पुलिस ने 1200 पेज की चार्जशीट की फाइल!

Met Gala 2024 में का हिस्सा नहीं होंगी Deepika Padukone, जानिए वजह!

The Girlfriend से सामने आया Rashmika Mandanna का फर्स्ट लुक पोस्टर

Latest Stories