Aftab Shivdasani जन्मदिन पर तीन रोमांचक फिल्म परियोजनाओं में व्यस्त

आफताब शिवदासानी तीन बहुप्रतीक्षित फिल्मों: "वेलकम टू द जंगल", "मस्ती 4" और "कसूर" के साथ एक उल्लेखनीय वापसी कर रहे हैं। अपने जन्मदिन पर, वह वर्तमान में "कसूर" की शूटिंग में व्यस्त हैं...

New Update
रटी
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आफताब शिवदासानी तीन बहुप्रतीक्षित फिल्मों: "वेलकम टू द जंगल", "मस्ती 4" और "कसूर" के साथ एक उल्लेखनीय वापसी कर रहे हैं। अपने जन्मदिन पर, वह वर्तमान में "कसूर" की शूटिंग में व्यस्त हैं। उन्होंने "वेलकम टू द जंगल" का एक शेड्यूल सफलतापूर्वक पूरा कर लिया है और तीन महीने में "मस्ती 4" की शूटिंग शुरू करने वाले हैं।

शिवदासानी को पहली बार 2001 में संगीतमय हिट "कसूर" से व्यापक पहचान मिली, यह एक थ्रिलर-मिस्ट्री थी जिसने बॉलीवुड को काफी प्रभावित किया। अब, 23 साल बाद, वह उसी टाइटल वाली एक नई फिल्म "कसूर" पर काम कर रहे हैं, जो एक रोमांटिक हॉरर-ड्रामा है। 45 साल की उम्र में, शिवदासानी इस रोमांचक प्रोजेक्ट के साथ हिंदी फिल्म उद्योग में अपनी उपस्थिति फिर से स्थापित करने के लिए तैयार हैं। यह नई "कसूर" रोमांस, हॉरर और ड्रामा के अपने अनूठे मिश्रण से दर्शकों को लुभाने का वादा करती है, जो शिवदासानी के करियर के पुनरुत्थान में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है।

यहाँ देखे अपकमिंग फिल्म्स:

publive-image

publive-image

f

Read More:

स्टार्स की बढ़ती फीस पर बोले अनिल कपूर, कहा-'मैंने फ्री में फिल्मे की'

शोटाइम में इमरान हाशमी के किरदार को लेकर करण जौहर ने किया बड़ा खुलासा

इस वजह से Nana Patekar ने वेलकम टू द जंगल को करने से किया मना!

Bigg Boss OTT 3: पिता की अनुपस्थिति को याद कर इमोशनल हुए साई केतन राव

Latest Stories