स्टार्स की बढ़ती फीस पर बोले अनिल कपूर, कहा-'मैंने फ्री में फिल्मे की'

ताजा खबर: फिल्म इंडस्ट्री में स्टार्स की बढ़ती फीस इस समय चर्चा का विषय बना हुआ हैं. वहीं इस विषय पर अनुराग कश्यप और करण जौहर अपनी चिंताएं व्यक्त कर चुके हैं. यही नहीं अब इस लिस्ट में दिग्गज एक्टर अनिल कपूर भी शामिल हो चुके हैं.

New Update
Anil Kapoor

Anil Kapoor

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: फिल्म इंडस्ट्री में स्टार्स की बढ़ती फीस इस समय चर्चा का विषय बना हुआ हैं. वहीं इस विषय पर अनुराग कश्यप और करण जौहर अपनी चिंताएं व्यक्त कर चुके हैं. यही नहीं अब इस लिस्ट में दिग्गज एक्टर और बिग बॉस ओटीटी 3 के होस्ट अनिल कपूर भी शामिल हो चुके हैं.  उन्होंने इस बात पर जोर देते हुए कि अभिनेताओं के लिए अवास्तविक शुल्क की मांग नहीं करना अनिवार्य है.

स्टार्स की बढ़ती फीस पर बोले अनिल कपूर

Anil Kapoor | 10 Unforgettable Dialogues Of Bigg Boss OTT 3 Host Anil Kapoor  | Times Now

आपको बता दें हाल ही में एक इंटरव्यू में अनिल कपूर ने कहा स्टार्स द्वारा मांगी जाने वाली उच्च फीस फिल्म के बजट के संतुलन को बिगाड़ती है और एक फिल्म निर्माता के विज़न को प्रभावित करती है. उन्होंने कहा, "यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण बातचीत है. सभी अभिनेताओं, अभिनेत्रियों और तकनीशियनों, विशेष रूप से सितारों को अपनी फीस और मांगों को लेकर अधिक यथार्थवादी होने की आवश्यकता है ताकि फिल्म निर्माता अधिक फिल्में बना सकें". वहीं अनिल कपूर ने 'बधाई हो बधाई', 'गांधी माई फादर', 'आयशा', 'वीरे दी वेडिंग' और 'खूबसूरत' समेत कई फिल्में प्रोड्यूस की हैं और उन्हें आर्थिक मुश्किलों का सामना करना पड़ा है. अनिल ने कहा कि ज़्यादा फीस बजट को काफी प्रभावित करती है और बतौर प्रोड्यूसर उन्होंने इस स्थिति का सामना किया है.

करण जौहर की बात पर अनिल कपूर हुए सहमत

Anil Kapoor disagrees with Karan Johar's 'superstardom is over' comment:  'There will always be someone…' | Bollywood News - The Indian Express

यही नहीं हाल ही में एक इवेंट में, करण जौहर ने इस बात पर प्रकाश डाला कि निर्माताओं के लिए सबसे बड़ी चिंता कलाकारों की बढ़ती फीस नहीं है, बल्कि फिल्म सितारों की अत्यधिक फीस है जो चिंताजनक है. वहीं अनिल कपूर ने करण जौहर की बात को सही ठहराते हुए शेयर किया कि, “मैंने सुना कि करण जौहर ने इन दिनों स्टार्स द्वारा ली जा रही अत्यधिक फीस के बारे में क्या कहा और मैं उनसे पूरी तरह सहमत हूं. मेरे पिता, जो एक निर्माता थे, मेरा परिवार और मैं अच्छी फ़िल्में बनाने की कोशिश में कठिन दौर से गुज़रे हैं. हमने अपना पैसा लगाने की कोशिश की, लेकिन सितारों की फीस और कलाकारों की लागत इतनी अधिक थी कि जिस तरह की गुणवत्ता वाली फ़िल्में हम बनाना चाहते थे, उन्हें फंड करना लगभग असंभव हो गया.”

अनिल कपूर ने फ्री में किया फिल्मों में काम

Anil Kapoor looks: रियलिटी शो होस्ट के लिए तैयार अनिल कपूर बेहद आकर्षक लग  रहे | Anil Kapoor looks dapper as he gears up to host a reality show  रियलिटी शो होस्ट

इसके साथ-साथ अनिल कपूर ने कहा कि उन्होंने बिना पैसे लिए फिल्में की हैं और वह हमेशा फीस में कटौती करने के लिए तैयार रहे हैं. उन्होंने कहा कि कई बार ऐसा हुआ है जब उन्होंने निर्माताओं को सहयोग देने के लिए फीस के तौर पर एक भी रुपया नहीं लिया. अनिल ने कहा कि कई अभिनेताओं ने ऐसा किया है.

Rising star fees

Read More:

शोटाइम में इमरान हाशमी के किरदार को लेकर करण जौहर ने किया बड़ा खुलासा

इस वजह से Nana Patekar ने वेलकम टू द जंगल को करने से किया मना!

Bigg Boss OTT 3: पिता की अनुपस्थिति को याद कर इमोशनल हुए साई केतन राव

नाना पाटेकर ने बड़े बेटे के निधन पर की बात, कहा- 'लोग क्या सोचेंगे...'

 

 

 

 

Latest Stories