शोटाइम में इमरान हाशमी के किरदार को लेकर करण जौहर ने किया बड़ा खुलासा

ताजा खबर: करण जौहर की वेब सीरीज 'शो टाइम' में इमरान हाशमी ने रघु खन्ना की भूमिका निभाई थी. वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू में करण जौहर ने कहा कि इमरान हाशमी का किरदार उन पर आधारित है। करण ने कहा कि इसमें बहुत कुछ अतिशयोक्ति है, लेकिन शो में कुछ सच्चाई भी है.

New Update
Karan Johar on Emraan Hashmi

Karan Johar on Emraan Hashmi

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: करण जौहर की वेब सीरीज 'शो टाइम' में इमरान हाशमी ने रघु खन्ना की भूमिका निभाई थी. इस सीरीज में फिल्म इंडस्ट्री में मशहूर होने की होड़ और सफलता-असफलता के बीच चेहरों से हटते नकाब की कहानी को दर्शाया गया था. वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू में करण जौहर ने कहा कि इमरान हाशमी का किरदार उन पर आधारित है। करण ने कहा कि इसमें बहुत कुछ अतिशयोक्ति है, लेकिन शो में कुछ सच्चाई भी है.

शोटाइम को लेकर बोले करण जौहर

खुद की मिमिक्री करने पर करण जौहर ने इस कॉमेडियन को लगाई फटकार!, बोले- इतना  घटिया तरीका... - Karan Johar

दरअसल, हाल ही में एक इंटरव्यू में करण जौहर ने बॉलीवुड को नकारात्मक रूप में दिखाने वाले शो का समर्थन क्यों किया, करण जौहर ने कहा, "हम सभी खुद को बहुत गंभीरता से लेते हैं. हमें ऐसा करना बंद कर देना चाहिए. आपके पास हास्य की भावना होनी चाहिए. अगर आप इंडस्ट्री के बारे में बात कर रहे हैं, तो आपको चीजों के साथ थोड़ा मज़ाक भी करना होगा."

इमरान हाशमी के किरदार पर करण जौहर ने कही ये बात

Showtime: नेपोटिज्म पर बनी है करण जौहर की नई सीरीज, इमरान हाशमी मौनी रॉय  निभा रहे हैं अहम किरदार | showtime trailer karan johar series emraan hashmi  mouni roy about nepotism dark

करण जौहर ने आगे कहा, "मुझे लगता है कि इमरान हाशमी मेरा ही कोई वर्जन निभा रहे हैं. मुझे वाकई ऐसा लगता है. जब वे मेरे पास आए, तो वे सभी घबराए हुए थे और पूछ रहे थे 'क्या आप ठीक हैं?' मैंने कहा कि मैं बिल्कुल ठीक हूं. मुझे वाकई कोई दिक्कत नहीं है कि आप एक खास तरीके से मुझ पर निशाना साध रहे हैं. हमें ही यह करने दें, कोई और क्यों करे?" हम हकीकत में इसे बिना किसी बाहरी आक्रामकता के साथ मजेदार बनाना चाहते थे, लेकिन साथ ही हमारे इंडस्ट्री के अंडरबेली में क्या होता है, इस बारे में भी बात करना चाहते थे. इसमें बहुत कुछ अतिशयोक्ति है, सिनेमाई लाइसेंस लिया गया है. लेकिन इसमें बहुत कुछ सच भी है."

12 जुलाई को शोटाइम का होगा प्रीमियर 

बता दें डिज्नी+ हॉटस्टार ने शुक्रवार को घोषणा की कि शोटाइम के अंतिम तीन एपिसोड 12 जुलाई को प्रीमियर होंगे. प्रेस रिलीज के अनुसार, अंतिम तीन एपिसोड में "राघु खन्ना की कमजोरियों, टूटे हुए रिश्तों को सुधारने और जो उनका है उसे वापस पाने की उनकी कोशिश" की झलक दिखाई जाएगी. इमरान हाशमी के अलावा, शो में महिमा मकवाना, मौनी रॉय और राहुल खंडेलवाल भी शामिल हैं..

Read More:

इस वजह से Nana Patekar ने वेलकम टू द जंगल को करने से किया मना!

Bigg Boss OTT 3: पिता की अनुपस्थिति को याद कर इमोशनल हुए साई केतन राव

नाना पाटेकर ने बड़े बेटे के निधन पर की बात, कहा- 'लोग क्या सोचेंगे...'

अन्नू कपूर ने कंगना की आलोचना का दिया जवाब, कहा- 'मैं आपको नहीं जानता'

 

Latest Stories