अगस्त्य नंदा ने वरुण धवन को इस फिल्म से किया है रिप्लेस सामने आई वजह

एंटरटेनमेंट: अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा के जल्द ही बड़े पर्दे पर अपनी नयी फिल्म के साथ डेब्यू करने वाले हैं. पिन्कविला की रिपोर्ट्स के अनुसार अगस्त्य फिल्म निर्माता श्रीराम राघवन की फिल्म इक्कीस में महत्वपूर्ण किरदार निभाने वाले हैं.

author-image
By Preeti Shukla
New Update
agstya nanda film.jpg

एंटरटेनमेंट: अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा के जल्द ही बड़े पर्दे पर अपनी नयी फिल्म के साथ डेब्यू करने वाले हैं. पिन्कविला की रिपोर्ट्स के अनुसार अगस्त्य फिल्म निर्माता श्रीराम राघवन की फिल्म इक्कीस में महत्वपूर्ण किरदार निभाने वाले हैं. यह फिल्म  1971 के युद्ध नायक अरुण खेत्रपाल की बायोपिक है. फिल्म में धर्मेन्द्र भी होंगे 

फिल्म की तैयारी किया शुरू

इक्कीस में काम करेंगे अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा - divya himachal

फिलहाल अगस्त्य ने फिल्म की तैयारी शुरू कर दिया है.हाल ही में एक इंटरव्यू में निर्देशक ने बताया था कि किस वजह से फिल्म में उन्होंने वरुण धवन को न लेकर अगस्त्य नंदा को लिया.

वरुण नहीं थे फिट 

Amitabh Bachchan के नाती अगस्त्य नंदा ने वरुण धवन को किया रिप्लेस, डायरेक्टर श्रीराम राघवन ने बताई फैसले की वजह

बता दें  श्रीराम  राघवन और वरुण धवन पहले भी फिल्म में काम कर चुके हैं. एक लम्बे समय के बाद दोनों  वॉर ड्रामा फिल्म के साथ वापसी कर रहे हैं. निर्देशक ने फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए बताया "शुरुआत में इसमें वरुण धवन थे और फिर महामारी के बाद हमने इस बारे में बातचीत की कि वह फिल्म के लिए कैसे सही नहीं होंगे." सेकेंड लेफ्टिनेंट अरुण खेत्रपाल पीवीसी की जिंदगी से जुड़ी इस फिल्म  के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा- "यह एक बड़ा प्रोडक्शन है, इसमें टैंक युद्ध और वे सभी चीजें होंगी जो एक युद्ध फिल्म में होती हैं. लेकिन यह एक ह्यूमन स्टोरी भी है,यह एक ड्रामा है एक पुराने जमाने की चीज है."

रिलेशनशिप पर आधारित है फिल्म 

द आर्चीज़ कॉमिक शो में काम करने के बाद एक्टर अगस्त्य नंदा अपनी फिल्म इक्कीस में एक सेना अधिकारी का किरदार निभाने वाले हैं. फिल्म में 1971 के भारत पकिस्तान के युद्ध  के अलावा पिता पुत्र के रिलेशनशिप के बारे में दिखाया जायेगा फिल्म में अगस्त्य के किरदार का नाम अरुण होगा और धर्मेन्द्र उनके पिता का किरदार निभायेंगे. फिल्म इक्कीस  श्रीराम और निर्माता दिनेश विजान के बीच दूसरी फिल्म होगी, दोनों ने  2015 में बदलापुर में एक साथ काम किया था.

varun dhawan, varun, Sriram Raghavan, sriram,ikkis, dharmendra, arun khetarpal, amitabh bachchan, agastya nanda, agastya

READ MORE:

Love And War साइन करने से पहले रणबीर ने रखी थी भंसाली के सामने शर्ते 

एक्टर राजकुमार ने लिया था फिरोज खान से इस तरह दुश्मनी का बदला

Film Fighter के बाद Jr NTR के साथ इस फिल्म की तैयारी में जुटे ऋतिक

एक्टिंग और डायलॉग में फिसड्डी थे जैकी श्रॉफ, सुभाष घई ने किया खुलासा

Latest Stories