Ahaan Panday ने Mohit Suri को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं

हिट-निर्माता मोहित सूरी, जो आशिकी 2, एक विलेन आदि जैसी रोमांटिक फिल्मों के साथ अपनी जबरदस्त ब्लॉकबस्टर फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, आज 43 वर्ष के हो गए

New Update
Ahaan Pandey wishes Mohit Suri on his birthday
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

हिट-निर्माता मोहित सूरी, जो आशिकी 2, एक विलेन आदि जैसी रोमांटिक फिल्मों के साथ अपनी जबरदस्त ब्लॉकबस्टर फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, आज 43 वर्ष के हो गए. अहान पांडे, जो मोहित द्वारा बनाई जा रही एक युवा प्रेम कहानी से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत कर रहे हैं, उन्होंने अपने निर्देशक को शुभकामनाएं देने के लिए अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया और उनकी अभिनय क्षमताओं पर विश्वास करने के लिए उन्हें बहुत-बहुत धन्यवाद भी कहा!

अहान ने लिखा, जन्मदिन मुबारक हो सर. मुझ पर विश्वास करने के लिए धन्यवाद. यदि आप आज रिटर्न गिफ्ट दे रहे हैं, तो एक गले का ब्रेस अच्छा रहेगा...

अहान पांडे को आदित्य चोपड़ा की यशराज फिल्म्स (YRF) द्वारा बॉलीवुड में लॉन्च किया जा रहा है. उनकी लॉन्चिंग पिछले कई वर्षों में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में किसी युवा द्वारा की गई अब तक की सबसे बड़ी शुरुआत है और YRF उन्हें एक स्टार बनाने का इरादा दिखा रहा है. अपनी तैयारी के लिए, अहान ने हाल ही में ब्रिटिश आइकन और म्यूजिशियन एड शीरन से मुलाकात की और अपने गिटार पर ग्लोबल सिंगिंग सेंसेशन से ऑटोग्राफ भी लिया!

uop

प्रोडक्शन कंपनी के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक, आदित्य चोपड़ा द्वारा तैयार किए गए गहन प्रशिक्षण कार्यक्रमों से गुजरने के लिए अहान को पांच साल पहले यशराज फिल्म्स टैलेंट के रूप में साइन किया गया था, जिनका मानना है कि उनमें भारत के शीर्ष अभिनेताओं में से एक बनने की क्षमता है. यशराज के सीईओ अक्षय विधानी इस अनाम परियोजना का निर्माण कर रहे हैं. आदित्य चोपड़ा ने अक्षय और उनकी नेतृत्व टीम को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में सबसे प्रतिभाशाली दिमागों के साथ रचनात्मक साझेदारी बनाने के लिए सशक्त बनाया है और यह परियोजना उसी निर्णय का परिणाम है.

yu78

अपने ऑडिशन और कई स्क्रीन टेस्ट से मोहित करने के बाद अहान वर्तमान में मोहित की देखरेख में काम कर रहे है. मोहित एक नया, युवा लड़का चाहते थे जिसमें बड़े पर्दे पर हीरो बनने का करिश्मा हो और वह अहान की क्षमता से बेहद उत्साहित हैं. अहान की फिल्म इस साल के अंत में फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है. फीमेल लीड एक्टर की आधिकारिक घोषणा जल्द ही की जाएगी.

Tags : ahaan panday | Mohit Suri | ahaan panday wish Mohit Suri | Mohit Suri birthday 

Read More:

Zeenat Aman ने अपने फैंस को शादी से पहले लिव-इन रिलेशनशिप पर दी सलाह!

Varun Badola ने Sangita Ghosh के साथ डेटिंग की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी

 पृथ्वीराज ने प्रभास की Salaar 2 पर शेयर किया बड़ा अपडेट

तृषा ने Vishwambhara सेट से चिरंजीवी-पवन कल्याण के साथ तस्वीर शेयर की

Latest Stories