अक्षय कुमार की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का टीजर इस दिन होगा रिलीज

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म बड़े मियां छोटे मियां पर काम कर रहे हैं. जहां उनके प्रशंसक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

New Update
akshay

एंटरटेनमेंट : अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर एक संयुक्त पोस्ट साझा किया और बड़े मियां छोटे मियां का एक नया पोस्टर जारी किया. पोस्टर में दोनों अभिनेताओं को बंदूकें थामे हुए दिखाया गया है और वे किसी युद्ध के मैदान की तरह खड़े हैं. वहीं अब घोषणा की गई है कि इसका टीजर 24 जनवरी 2024 को रिलीज किया जाएगा. पोस्टर में लिखा था, "दुनिया खत्म होने वाली है और हमारे नायक उठ खड़े होंगे."

अक्षय और टाइगर श्रॉफ ने शेयर किया पोस्ट

कैप्शन में अक्षय और टाइगर ने वादा किया कि बड़े मियां छोटे मियां एक्शन प्रेमियों के लिए एक ट्रीट होगी. "बड़े पर्दे पर अपना पसंदीदा काम करने के लिए वापस - एक्शन #बड़ेमियांछोटमियांटीज़र 24 जनवरी 2024 को रिलीज़ होगा!" उन्होने लिखा है.

 

फिल्म के बारे में  

सबसे पहले बड़े मियां छोटे मियां का निर्देशन डेविड धवन ने किया था. इसमें अमिताभ बच्चन और गोविंदा ने मुख्य भूमिकाएँ निभाईं और इसे 1998 में रिलीज़ किया गया. दूसरी ओर, नए बड़े मियाँ छोटे मियाँ की घोषणा फरवरी 2023 में की गई. प्रसिद्ध निर्देशक अली अब्बास ज़फर द्वारा निर्देशित और पूजा एंटरटेनमेंट और एएजेड फिल्म्स द्वारा समर्थित, फिल्म 2024 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर होने का वादा करती है. अक्षय और टाइगर के अलावा, फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन भी होंगे, जिन्हें हाल ही में सालार पार्ट 1: सीजफायर में देखा गया था. 

हाल ही में कहा गया था कि फिल्म को बंद किया जा रहा है. हालाँकि, अली अब्बास जफर ने स्पष्ट किया कि ऐसा नहीं है. “यह बिल्कुल निराधार है. हम बिल्कुल सही राह पर हैं और ठंडे बस्ते में डालने की अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है.'' “मुझे नहीं पता कि ये अफवाहें कहां से आ रही हैं. इतने बड़े पैमाने की फिल्म के लिए महीनों के प्री-प्रोडक्शन की जरूरत होती है. हम इस साल के अंत तक या अगले साल की शुरुआत में शूटिंग शुरू कर देंगे और यूके में शूटिंग करेंगे.'' बड़े मियां छोटे मियां इस साल अप्रैल में यानी ईद के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी. 

Read More: 

अन्नपूर्णानी विवाद पर नयनतारा ने तोड़ी चुप्पी, कहा-जय श्री राम

राम मंदिर : इन प्रस्तावों पर होगा अयोध्या का विकास

सामंथा रुथ प्रभु ने तेजा सज्जा की फिल्म हनुमान पर कहा, 'यह जादू है..'

अयोध्या में राम मंदिर के गर्भगृह में स्थापित हुई रामलला की मूर्ति

Latest Stories