अन्नपूर्णानी विवाद पर नयनतारा ने तोड़ी चुप्पी, कहा-जय श्री राम

एफआईआर और हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने के दावों के बाद अन्नपूर्णानी को नेटफ्लिक्स से हटा दिया गया था. इसमें नयनतारा मुख्य भूमिका में हैं. अब एक्ट्रेस ने इस विवाद पर अपनी चुप्पी तोड़ी और भावनाएं आहत करने के लिए मांगी माफी.

New Update
nayantara

 ताजा खबर : एक्ट्रेस नयनतारा ने अपनी फिल्म अन्नपूर्णानी को 'भावनाओं को ठेस पहुंचाने' के कारण नेटफ्लिक्स से हटा दिए जाने के बाद एक बयान जारी किया. 1 दिसंबर को नाटकीय रिलीज के बाद यह केवल एक दिन के लिए स्ट्रीम हुई. अब एक्ट्रेस ने माफी मांगने के लिए आगे आईं और अपने इरादे स्पष्ट किए. 

नयनतारा का बयान

लोगों के एक वर्ग ने कहा कि वे फिल्म के कुछ दृश्यों और हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत करने से आहत हैं. दावों पर प्रतिक्रिया देते हुए, नयनतारा ने अपना बयान 'जय श्री राम' के साथ शुरू किया और कहा, "एक सकारात्मक संदेश साझा करने के हमारे ईमानदार प्रयास में, हमने अनजाने में चोट पहुंचाई होगी. हमें उम्मीद नहीं थी कि पहले सिनेमाघरों में प्रदर्शित सेंसरयुक्त फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म से हटा दिया जाएगा.'' 


“मेरी टीम और मेरा इरादा कभी भी किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का नहीं था और हम इस मुद्दे की गंभीरता को समझते हैं. ऐसा व्यक्ति होने के नाते जो पूरी तरह से भगवान में विश्वास करते है और देश भर के मंदिरों में अक्सर जाता है, यह आखिरी चीज है जो मैं जानबूझकर करूंगी. जिन लोगों की भावनाओं को हमने ठेस पहुंचाई है, मैं उनसे ईमानदारी से माफी मांगती हूं.'' 

अन्नपूर्णानी विवाद किस बारे में है? 

नयनतारा ने अन्नपूर्णी की मुख्य भूमिका निभाई. यह फिल्म एक रूढ़िवादी ब्राह्मण परिवार की एक महिला के इर्द-गिर्द घूमती है जो भारत में एक शीर्ष शेफ बनना चाहती है. लेकिन उसे अभी कुछ बाधाएं पार करनी हैं. जिनमें से एक उनकी रूढ़िवादी पारिवारिक मान्यताएँ हैं. फिल्म में कई सीन हैं जो उनके संघर्ष को दर्शाते हैं. 
उनमें से एक उसका सहपाठी था जो उसे मांस खाने के लिए उसके आरामदायक क्षेत्र से बाहर धकेल रहा था. उसे खाने के लिए मनाने की कोशिश में, सहपाठी ने भगवान राम का उल्लेख करते हुए दावा किया कि वह भी मांस खाते थे और यह कोई पाप नहीं है.


पूर्व शिव सेना नेता रमेश सोलंकी ने फिल्म के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और आरोप लगाया है कि फिल्म ने 'हिंदू समुदाय की भावनाओं' को आहत किया है. एक्स, जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, पर सोलंकी ने कहा कि फिल्म पर 'विरोधी' होने का आरोप लगाया गया है. हिंदू'. अंततः फिल्म को नेटफ्लिक्स से हटा दिया गया. 

अन्नपूर्णानी फिल्म के बारे में 

अन्नपूर्णानी एक रूढ़िवादी परिवार और शहर की एक महत्वाकांक्षी महिला की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है. वह अपने जुनून का पालन करने और रूढ़िवादी आदर्शों पर विश्वास करने के बीच फंसी हुई है. फिल्म में नयनतारा मुख्य भूमिका में हैं. इसमें सत्यराजा, अच्युत कुमार, केएस रविकुमार, कार्तिक कुमार और रेणुका भी हैं. फिल्म का निर्माण ज़ी स्टूडियोज, नाद स्टूडियोज और ट्राइडेंट आर्ट्स द्वारा किया गया है. 

Read More: 

बिग बी ने किया था इस फिल्म के क्रू को परेशान, उड़ाई थी रातों की नींद

राम मंदिर : इन प्रस्तावों पर होगा अयोध्या का विकास

पूर्व क्रिकेटर Yuvraj Singh चाहते है उनकी बायोपिक में ये एक्टर काम करे

Ram Mandir Inauguration: Vindu Dara Singh रामलीला में करेंगे परफॉर्म

Latest Stories