सामंथा रुथ प्रभु ने तेजा सज्जा की फिल्म हनुमान पर कहा, 'यह जादू है..'

सामंथा रुथ प्रभु ने प्रशांत वर्मा द्वारा निर्देशित, फिल्म हनुमान के बारे में अपना अनुभव शेयर किया. फिल्म में तेजा सज्जा, वरलक्ष्मी सरथकुमार, अमृता अय्यर और विनय राय हैं. सुपरहीरो साइंस-फिक्शन फिल्म 12 जनवरी को रिलीज हुई थी.

New Update
samantha

एंटरटेनमेंट : तेजा सज्जा स्टारर फिल्म हनुमान ने सामंथा रुथ प्रभु के बचपन की यादें ताजा कर दीं. सामंथा ने सोशल मीडिया पर यह व्यक्त किया कि उन्हें फिल्म कितनी पसंद आई, उन्होंने इसके कई तत्वों पर एक विस्तृत नोट साझा किया, जिसने उन्हें देखने के दौरान आश्चर्यचकित कर दिया.

सामन्था ने हनुमान के बारे में नोट लिखा 

सामंथा रुथ प्रभु ने लिखा, “सबसे अच्छी तरह की फिल्में वे हैं जो हमें फिर से एक बच्चे जैसा महसूस कराती हैं. रोमांचक दृश्य, सिनेमाई ऊँचाइयाँ, हास्य और जादू सभी कुछ अद्भुत संगीत, दृश्य और प्रदर्शन के साथ एक साथ बंधे हैं. यह वह जादू है जिसे हनुमान ने बड़े पर्दे पर प्रदर्शित किया है. इसके लिए धन्यवाद @prasanthvarmaofficial आपके ब्रह्मांड के अगले अध्यायों को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता.

सामन्था ने तेजा सज्जा की तारीफ की 

सामंथा ने अपने नोट में तेजा सज्जा की भी तारीफ की. उन्होंने लिखा, “तेजा सजजा @तेजसज्जल23 लड़के, क्या तुमने मुझे आश्चर्यचकित कर दिया… तुम्हारी कॉमिक टाइमिंग, तुम्हारी मासूमियत और अद्भुत हरफनमौला प्रदर्शन, क्योंकि हनुमंथु फिल्म का दिल था. संगीत और वीएफएक्स ने इस अद्भुत पैकेज को इतनी खूबसूरती से बांधा कि इसने मुझे और अधिक चाहने पर मजबूर कर दिया. शानदार कलाकारों को बधाई @varusarathkumar.” 

फिल्म हनुमान के बारे में

प्रशांत वर्मा द्वारा निर्देशित इस सुपरहीरो फिल्म में वरलक्ष्मी सरथकुमार, अमृता अय्यर और विनय राय भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म 12 जनवरी को रिलीज हुई थी और इसे फैन्स का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. 

Samantha Ruth Prabhu opens up on past mistakes - The Statesman

सामन्था की अपकमिंग प्रोजेक्ट 

सामंथा को हाल ही में विजय देवरकोंडा के साथ खुशी में देखा गया था. शिव निर्वाण द्वारा लिखित और निर्देशित और माइथ्री मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित, कुशी पिछले साल 1 सितंबर को तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. सामन्था एक्शन सीरीज़ सिटाडेल के भारतीय रूपांतरण में वरुण धवन के साथ नज़र आएंगी. राज और डीके द्वारा निर्मित, श्रृंखला प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी. 

Read More: 

अन्नपूर्णानी विवाद पर नयनतारा ने तोड़ी चुप्पी, कहा-जय श्री राम

राम मंदिर : इन प्रस्तावों पर होगा अयोध्या का विकास

पूर्व क्रिकेटर Yuvraj Singh चाहते है उनकी बायोपिक में ये एक्टर काम करे

Ram Mandir Inauguration: Vindu Dara Singh रामलीला में करेंगे परफॉर्म

Latest Stories