Sarfira की रिलीज से पहले Akshay Kumar का नई दिल्ली में भव्य स्वागत

नई दिल्ली में शनिवार को एक शानदार भीड़ देखी गई जब बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की एक झलक पाने के लिए सैकड़ों उत्साहित प्रशंसक पीवीआर प्लाजा के बाहर जमा हो गए। भीड़ ने अभिनेता का गर्मजोशी...

New Update
YT
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

नई दिल्ली में शनिवार को एक शानदार भीड़ देखी गई जब बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की एक झलक पाने के लिए सैकड़ों उत्साहित प्रशंसक पीवीआर प्लाजा के बाहर जमा हो गए। भीड़ ने अभिनेता का गर्मजोशी से और उत्साहपूर्वक स्वागत किया, मॉल के चारों तरफ अपने पसंदीदा स्टार से मिलने के लिए उत्सुक प्रशंसकों की चीख-पुकार मच गई।

अक्षय की नवीनतम फिल्म, सरफिरा, जिसकी राजधानी शहर में पहली स्क्रीनिंग थी, को लेकर प्रत्याशा से उन्माद बढ़ गया था। सूत्रों की मानें तो फिल्म ने दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया है, जो पिछले कुछ हफ्तों से बन रहे जबरदस्त प्रचार पर खरा उतर रहा है।

h

सरफिरा के लिए उत्साह अभूतपूर्व स्तर पर पहुंच गया है, फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज होने के 24 घंटों के भीतर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला फिल्म ट्रेलर बन गया है। प्रेरणादायक फिल्म ने IMDb पर सबसे प्रतीक्षित फिल्म के रूप में भी अपनी स्थिति मजबूत की, उपयोगकर्ताओं ने इसे जुलाई 2024 की सबसे अधिक अपेक्षित फिल्म के रूप में रेटिंग दी।

सरफिरा जी.आर. की प्रेरक कहानी बताती है। गोपीनाथ, दूरदर्शी जिन्होंने भारत में आम आदमी के लिए उड़ान को किफायती बनाया। यह फिल्म प्रशंसित सुधा कोंगारा द्वारा निर्देशित है और यह तमिल फिल्म सोरारई पोटरू का आधिकारिक रूपांतरण है, जिसने पांच राष्ट्रीय पुरस्कार जीते थे।

जैसे ही पीवीआर प्लाजा के बाहर भीड़ अक्षय कुमार के लिए जयकार करने लगी, यह स्पष्ट था कि सरफिरा ने पहले ही दर्शकों के दिलों में जगह बना ली है। देश भर के प्रशंसक बड़े पर्दे पर सरफिरा के जादू का अनुभव करने के लिए उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं, और अगर नई दिल्ली में प्रतिक्रिया कोई संकेत है, तो फिल्म नई ऊंचाइयों पर पहुंचने के लिए तैयार है।

सुधा और शालिनी उषादेवी द्वारा लिखित, पूजा तोलानी के संवाद और जी.वी. प्रकाश कुमार संगीतमय, सरफिरा का निर्माण अरुणा भाटिया (केप ऑफ गुड फिल्म्स), साउथ सुपरस्टार सूर्या और ज्योतिका (2डी एंटरटेनमेंट) और विक्रम मल्होत्रा ​​(अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट) द्वारा किया गया है। अपने कैलेंडर में 12 जुलाई को चिह्नित करें क्योंकि 'सरफिरा' आपको महत्वाकांक्षा, दृढ़ संकल्प और सपनों की निरंतर खोज की एक रोमांचक यात्रा पर ले जाता है।

y7

Read More:

विशाल पांडे थप्पड़ केस पर अरमान मलिक के खिलाफ बोले कुशाल टंडन

Bigg Boss OTT 3: वीकेंड का वार में Munisha Khatwani हुई घर से बाहर

हैरी पॉटर से नहीं बल्कि इस फिल्म से प्रेरित है Kalki 2898 AD

Alanna Panday ने दिया बेटे को जन्म, Ivor McCray ने शेयर की खुशखबरी

Latest Stories