बेस्ट एक्टर फीमेल के लिए 'ब्लैक लेडी' जीतने के बाद आलिया ने दी स्पीच

साल की सबसे प्रतीक्षित और प्रतिष्ठित अवॉर्ड नाइट्स में से एक, फिल्मफेयर अवॉर्ड्स के 69वें एडिशन ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. हाल ही में गुजरात की गिफ्ट सिटी (गुजरात इंटरनेशनल फाइनेंशियल टेक सिटी) में हुए इस समारोह में टॉप सेलिब्रिटीज़ रेड

New Update
द्फ्न्म

साल की सबसे प्रतीक्षित और प्रतिष्ठित अवॉर्ड नाइट्स में से एक, फिल्मफेयर अवॉर्ड्स के 69वें एडिशन ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. हाल ही में गुजरात की गिफ्ट सिटी (गुजरात इंटरनेशनल फाइनेंशियल टेक सिटी) में हुए इस समारोह में टॉप सेलिब्रिटीज़ रेड कार्पेट पर नजर आए. इस अवॉर्ड्स की शाम में जहां सिनेमा की कलात्मक और तकनीकी उत्कृष्टता को सम्मानित किया गया और बहुत-से सितारों, फिल्म मेकर्स और टेक्नीशियन्स की उपलब्धियों पर उन्हें अवॉर्ड्स से नवाजा गया, वहीं इस झिलमिलाती रात में हिंदी सिने जगत के जाने-माने चेहरों ने अपनी जोरदार परफॉर्मेंस से मंच पर समां बांध दिया. अब सबकी नजरें ज़ी टीवी पर टिकी हुई हैं क्योंकि इस नेटवर्क पर पहली बार फिल्मफेयर अवॉर्ड्स का प्रसारण किया जाएगा. 69वां फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2024 विथ गुजरात टूरिज़्म 18 फरवरी को रात 9 बजे से ज़ी टीवी, ज़ी अनमोल, ज़ेस्ट और ज़िंग पर प्रसारित किया जाएगा.

Alia Bhatt

जब से फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' रिलीज़ हुई है, तब से ही दर्शकों ने इस फिल्म के किरदार रॉकी और रानी को अपना बेशुमार प्यार दिया है. हाल ही में 69वें फिल्मफेयर अवॉर्ड में टैलेंटेड एक्ट्रेस आलिया भट्ट को रानी के अपने शानदार किरदार के लिए बेस्ट एक्टर इन ए लीडिंग रोल (फीमेल) श्रेणी में प्रतिष्ठित ब्लैक लेडी से नवाजा गया. अवॉर्ड लेने के बाद आलिया भट्ट ने अपनी स्पीच में यह अवॉर्ड अपने चहेते को-स्टार और देश के दिल की धड़कन रणवीर सिंह को समर्पित किया, जिन्हें रॉकी रंधावा के नाम से भी जाना जाता है. आलिया ने रानी के अपने किरदार की गहराई सामने लाने में मदद करने के लिए रणवीर की जमकर तारीफ की.

tujhy

आलिया ने कहा,

"यह अवॉर्ड और मेरी परफॉर्मेंस रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के दूसरे साथी के नाम है और वो हैं रॉकी. तो रणवीर सिंह, यदि आप यह देख रहे हैं तो मैं आपको बता दूं कि मैं 6 महीनों के लिए आपको यह अवॉर्ड भेजूंगी और हम एक साल इसे शेयर करेंगे. क्योंकि यदि आप जैसे शानदार को-स्टार ना होते, तो मुझे नहीं लगता कि मैं आज यहां खड़े होकर यह अवॉर्ड ले रही होती. तो, थैंक यू रणवीर! रॉकी और रानी की प्रेम कहानी एक लव स्टोरी है, लेकिन फिल्मों के साथ मेरी लव स्टोरी एक शख्स की वजह से शुरू हुई और वो हैं करण जौहर. तो थैंक यू 'के', मैं जानती हूं कि मैंने इसी मंच से कई बार आंखों में आंसू भरकर आपको धन्यवाद दिया है और मैं यह सिलसिला जारी रखूंगी, चाहे मैं मंच पर रहूं या ना रहूं, क्योंकि आपने वाकई मुझ पर विश्वास किया और मुझे बहुत प्यार, विनम्रता और अपनी एनर्जी दी. इसके लिए मैं हमेशा आपकी शुक्रगुज़ार रहूंगी. मुझे अपनी रानी बनाने के लिए थैंक यू."

Alia Bhatt

जहां बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड हासिल करने के बाद आलिया ने दिल खोलकर अपने जज़्बात ज़ाहिर किए, वहीं दर्शकों को भी कई यादगार परफॉर्मेंस और खुशनुमा चर्चाओं से भरी एक सुहानी शाम देखने को मिलेगी. ज्यादा जानने के लिए देखिए 69वां फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2024 विथ गुजरात टूरिज़्म, रविवार 18 फरवरी को रात 9 बजे, ज़ी टीवी, ज़ी अनमोल, ज़ेस्ट और ज़िंग पर.

Tags : Best Actor Female | Zee TV | Black Lady

Latest Stories