Amit Sadh ने लंदन में Gerard Butler से मुलाकात की

अभिनेता अमित साध को आखिरी बार शॉर्ट फिल्म ‘घुसपैठ बिटवीन बॉर्डर्स’ में देखा गया था और वेब सीरीज ‘दुरंगा 2’ के लिए वह फिलहाल काम के सिलसिले में लंदन में हैं। साध ने हाल ही में ग्रोसवेनर पार्क में स्कॉटिश अभिनेता और फिल्म निर्माता...

author-image
By Mayapuri Desk
New Update
Amit Sadh meets Gerard Butler in London
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अभिनेता अमित साध को आखिरी बार शॉर्ट फिल्म ‘घुसपैठ बिटवीन बॉर्डर्स’ में देखा गया था और वेब सीरीज ‘दुरंगा 2’ के लिए वह फिलहाल काम के सिलसिले में लंदन में हैं। साध ने हाल ही में ग्रोसवेनर पार्क में स्कॉटिश अभिनेता और फिल्म निर्माता जेरार्ड बटलर से मुलाकात की, जहां दोनों एक-दूसरे के साथ मुस्कुराते और पोज देते नजर आए।

i

अपने सोशल मीडिया हैंडल पर जेरार्ड बटलर के साथ एक दिल को छू लेने वाली तस्वीर शेयर करते हुए अमित साध ने लिखा, "पूरी तरह से फैनबॉय मोमेंट - जेरार्ड बटलर से मिलना... पीएस आई लव यू 🤟"

इस मुलाकात पर विचार करते हुए अमित ने कहा,

kl

"मैंने हमेशा जेरार्ड बटलर की प्रशंसा की है, और उनसे मिलना अवास्तविक था। यह मेरे लिए एक बड़ा प्रशंसक क्षण था। वह बहुत उदार और शालीन इंसान हैं। हमारी बातचीत के दौरान, उन्होंने भारत के लिए अपने प्यार का इजहार करते हुए कहा कि उन्हें देश और इसकी संस्कृति से कितना प्यार है। किसी ऐसे व्यक्ति से मिलना बहुत अच्छा था जो न केवल प्रतिभाशाली है, बल्कि इतना गर्मजोशी भरा और दयालु भी है।"

we

वर्कफ्रंट की बात करे तो, अमित साध दो फिल्मों 'पुणे हाईवे' और 'मैं' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। एनकाउंटर स्पेशलिस्ट की कहानी।

Read More:

सलमान खान की फिल्म सिकंदर में विलेन बनेंगे बाहुबली के कट्टपा सत्यराज?

जाह्नवी ने किए मुप्पाथम्मन मंदिर के दर्शन, एक्ट्रेस को आई मां की याद

पॉपुलर कॉमेडियन और बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी ने की दूसरी शादी?

Siddharth Anand की फिल्म में एक बार फिर नजर आएंगे Saif Ali Khan?

Latest Stories