Ammy Virk-Sonam Bajwa ने 'Kudi Haryane Val Di' का पहला लुक लॉन्च किया

एमी विर्क और सोनम बाजवा की सुपरहिट बॉक्स ऑफिस जोड़ी क्रॉस कल्चरल पंजाबी-हरियाणवी एंटरटेनर फिल्म कुड़ी हरियाणे वल दी में एक बार फिर साथ आ रही है, जो 14 जून, 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी...

New Update
Ammy Virk and Sonam Bajwa film  Kudi Haryana Val Di
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

एमी विर्क और सोनम बाजवा की सुपरहिट बॉक्स ऑफिस जोड़ी क्रॉस कल्चरल पंजाबी-हरियाणवी एंटरटेनर फिल्म कुड़ी हरियाणे वल दी में एक बार फिर साथ आ रही है, जो 14 जून, 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी!! फिल्म का हरियाणवी शीर्षक है छोरी हरियाणे आली, जो पहली बार है कि किसी पंजाबी फिल्म के दो शीर्षक हैं और पहली बार पंजाबी सिनेमा में दो संस्कृतियों और दो भाषाओं को समान रूप से संतुलित करने का ऐसा प्रयास किया जा रहा है. सोनम बाजवा अपने करियर में पहली बार एक जाटनी का किरदार निभा रही हैं और पूरी फिल्म में हरियाणवी बोल रही हैं, जबकि एमी विर्क पूरी फिल्म में पंजाबी बोलने वाले एक देसी जट्ट का किरदार निभा रहे हैं.

Ammy Virk and Sonam Bajwa film Kudi Haryana Val Di

j

यह फिल्म कुश्ती और खेल की दुनिया पर केंद्रित एक कॉमेडी, रोमांस एंटरटेनर है, जिसमें पंजाब और हरियाणा दोनों राज्यों और भारत की जाट और जाट संस्कृतियों का प्रतिनिधित्व करने वाले सभी स्टार कलाकार हैं.  इस फिल्म में हरियाणवी सुपरस्टार अजय हुड्डा, दिग्गज हरियाणवी और बॉलीवुड अभिनेता यशपाल शर्मा हैं, जिन्होंने हाल ही में अपनी राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म दादा लखमी के साथ हरियाणवी सिनेमा को पुनर्जीवित किया, प्रतिष्ठित पंजाबी क्रिकेटर और अभिनेता योगराज सिंह के साथ-साथ हरदीप गिल, सीमा कौशल, हनी मट्टू, दीदार गिल जैसे कई पंजाबी कलाकार हैं.

Ammy Virk and Sonam Bajwa film Kudi Haryana Val Di

k

फिल्म के पहले पोस्टर अभी लॉन्च किए गए हैं और देखने से लगता है कि यह फिल्म एक संपूर्ण मनोरंजन पैकेज है, जिसमें मसाला युवा और पारिवारिक मनोरंजन की सभी सामग्री है. फिल्म का लेखन और निर्देशन राकेश धवन ने किया है, जो मेगा ब्लॉकबस्टर पंजाबी फिल्मों हौसला रख, चल मेरा पुत्त सीरीज के लेखक और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित सुपरहिट फिल्म आजा मैक्सिको चलिए के निर्देशक हैं. फिल्म का निर्माण पवन गिल, अमन गिल और सनी गिल ने किया है  कुड़ी हरियाणे वाली दी / छोरी हरियाणे आली 14 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

Ammy Virk and Sonam Bajwa film Kudi Haryana Val Di

Tags : Kudi Haryane Val Di | Kudi Haryane Val Di film | Sonam Bajwa | Ammy Virk | Ammy Virk-Sonam Bajwa 

Read More:

ईशा मालवीय ने समर्थ जुरेल के 'मौकापरस्त' वाले बयान पर तोड़ी चुप्पी

जब धर्मेंद्र की गैर हाजिरी में Sunny Deol को पीटते थे उनके रिश्तेदार

12 साल बाद अविनाश सचदेव ने रुबीना दिलैक से ब्रेकअप पर दिया रिएक्शन

अक्षय और अरशद वारसी की Jolly LLB 3 के खिलाफ वकील ने दर्ज कराई शिकायत

Latest Stories