Anchal Kumar Mittal ने Vivo X Fold3 Pro के साथ की रचनात्मक साझेदारी

मॉडल और इन्फ्लुएंसर अंचल कुमार मित्तल ने इनोवेटिव मोबाइल टेक्नोलॉजी में वैश्विक अग्रणी वीवो के साथ मिलकर एक्स फोल्ड3 प्रो के भारतीय लॉन्च की घोषणा की है, जो इसके सेगमेंट को पुनर्परिभाषित करने वाले फोल्डेबल...

author-image
By Mayapuri Desk
New Update
Anchal Kumar Mittal creatively partners with Vivo X Fold3 Pro
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मॉडल और इन्फ्लुएंसर अंचल कुमार मित्तल ने इनोवेटिव मोबाइल टेक्नोलॉजी में वैश्विक अग्रणी वीवो के साथ मिलकर एक्स फोल्ड3 प्रो के भारतीय लॉन्च की घोषणा की है, जो इसके सेगमेंट को पुनर्परिभाषित करने वाले फोल्डेबल स्मार्टफोन सीरीज में एक अभूतपूर्व अतिरिक्त है.

X Fold3 Pro में फ्लैगशिप परफॉरमेंस, टिकाऊपन या बैटरी क्षमता से समझौता किए बिना एक उल्लेखनीय हल्का और पतला डिज़ाइन है. X Fold3 Pro पर vivo ZEISS को-इंजीनियर्ड इमेजिंग सिस्टम पेशेवर स्तर के इमेजिंग परिणाम प्रदान करता है. अंचल कुमार मित्तल की रचनात्मक तस्वीरें इस बात का सबूत हैं कि हर शॉट में चमकीले रंग और यथार्थवादी विवरण कैप्चर होते हैं.

i

इस पर टिप्पणी करते हुए आंचल ने कहा कि,

 "X Fold3 Pro पर विवो के साथ सहयोग करना एक रोमांचक अनुभव रहा है. मैंने प्रौद्योगिकी और कलात्मकता के मिश्रण को देखा है, जिसके परिणामस्वरूप एक ऐसा उपकरण बना है जो वास्तव में सीमाओं को पार करता है. सहज फोल्डेबल डिज़ाइन और असाधारण कैमरा क्षमताएँ एक स्मार्टफोन की परिभाषा को फिर से परिभाषित करती हैं. यह वास्तव में अगली पीढ़ी की सर्वश्रेष्ठ तकनीक है."

g

वीवो एक्स फोल्ड3 प्रो रचनात्मक पेशेवरों के लिए एकदम सही है क्योंकि उनके लिए एक विश्वसनीय स्मार्टफोन संचार उपकरण से कहीं ज़्यादा है. एक्स फोल्ड3 प्रो का बड़ा, इमर्सिव डिस्प्ले, सटीक रंग प्रजनन, बहुमुखी कैमरा सिस्टम, ड्रॉप रेजिस्टेंस, बड़ी बैटरी और त्वरित चार्जिंग क्षमताएं सुनिश्चित करती हैं कि यह प्रेरणा के लिए एक कैनवास है. चाहे वह पर्दे के पीछे का फोटो शूट हो, लाइव स्ट्रीम हो या कोई सहज रचनात्मक विस्फोट हो, एक्स फोल्ड3 प्रो सुनिश्चित करता है कि हर पल खूबसूरत हो.

Read More:

Bigg Boss OTT 3: पिता की अनुपस्थिति को याद कर इमोशनल हुए साई केतन राव

नाना पाटेकर ने बड़े बेटे के निधन पर की बात, कहा- 'लोग क्या सोचेंगे...'

अन्नू कपूर ने कंगना की आलोचना का दिया जवाब, कहा- 'मैं आपको नहीं जानता'

सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल के रिसेप्शन पार्टी में शामिल हुआ बॉलीवुड

Latest Stories