अंकिता-रणदीप ने 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' का मराठी ट्रेलर जारी किया

अंकिता लोखंडे ने रणदीप हुड्डा के साथ पुणे में अपनी आगामी फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' के मराठी ट्रेलर का अनावरण किया. जहां हुड्डा रेवोल्यूशनरी एक्टिविस्ट और पॉलिटिशियन विनायक दामोदर सावरकर की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं.

New Update
Ankita Lokhande and Randeep Hooda unveil The Marathi Trailer Of Swatantrya Veer Savarkar
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अंकिता लोखंडे ने रणदीप हुड्डा के साथ पुणे में अपनी आगामी फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' के मराठी ट्रेलर का अनावरण किया. जहां हुड्डा रेवोल्यूशनरी एक्टिविस्ट और पॉलिटिशियन विनायक दामोदर सावरकर की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं. वहीं, अंकिता हिस्टोरिकल ड्रामा में उनकी पत्नी यमुनाबाई की भूमिका निभा रही हैं. ट्रेलर लॉन्च के बाद, एक्ट्रेस को उनके नो-मेकअप लुक के लिए मौजूद लोगों से अपार प्यार मिला. एक्ट्रेस ने यमुनाबाई के लुक के लिए रणदीप के निर्देशन को क्रेडिट दिया है. ट्रेलर लॉन्च इवेंट के बाद, अंकिता और 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' की टीम ने कुछ ऐतिहासिक प्रतिष्ठित स्थानों का दौरा किया, जिसमें वह होस्टल भी शामिल था जहां सावरकर रहते थे.

kf

jy

जब अंकिता से पूछा गया कि वह यमुनाबाई के किस क्वालिटी को एडाप्ट करना चाहेंगी, तो उन्होंने जवाब दिया,

“मेरे किरदार यमुनाबाई में जो क्वालिटी थी, वह पेशेंस है, जिसकी मुझमें कमी है. मैंने उनसे यह क्वालिटी सीखने की कोशिश की है. मैं इसे अपने अंदर विकसित करने की कोशिश कर रही हूं क्योंकि यह एक महत्वपूर्ण गुण है.'' पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस ने उसी इंटरव्यू में कहा कि वह आज भी अपनी भूमिकाओं पर उतनी ही मेहनत और लगन से काम करती हैं, जितना उन्होंने अपने करियर की शुरुआत में किया था. अंकिता ने कहा, "मुझे खुद पर और अपनी अब तक की जर्नी पर गर्व है. मुझे ऐसे और भी माइलस्टोन जीतने हैं क्योंकि यह यात्रा अभी शुरू हुई है."

jdh

'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' रणदीप हुड्डा की डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म है. यह 22 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

Tags : Ankita Lokhande | Randeep Hooda | Swatantrya Veer Savarkar Marathi Trailer Of Swatantrya Veer Savarkar

Read More:

Bigg Boss 17 के विनर MC Stan का यूट्यूब अकाउंट का हुआ हैक

Diljit Dosanjh ने किया मठ का दौरा,सिंगर ने भिक्षुओं के साथ बिताया समय

तेलुगु फिल्म डायरेक्टर Surya Kiran का 48 साल की उम्र में हुआ निधन

सनी देओल की फिल्मों का निर्माण करने वाले निर्माता धीरजलाल शाह का निधन

Latest Stories