तेलुगु फिल्म डायरेक्टर Surya Kiran का 48 साल की उम्र में हुआ निधन

तेलुगु फिल्मों के जाने माने डायरेक्टर सूर्य किरण (Surya Kiran) का 48 साल की उम्र में निधन हो गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 11 मार्च  2024 को उन्होंने अपने घर में आखिरी सांस ली.

New Update
Surya Kiran

Surya Kiran

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 ताजा खबर: Surya Kiran Death: तेलुगु इंडस्ट्री से सबको हताश कर देने वाली खबर सामने आ रही हैं. जी हां तेलुगु फिल्मों के जाने माने डायरेक्टर सूर्य किरण (Surya Kiran) का 48 साल की उम्र में निधन हो गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 11 मार्च  2024 को उन्होंने अपने घर में आखिरी सांस ली. इस खबर को सुनकर पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई हैं.

पीलिया की वजह से हुई सूर्य किरण का निधन

आपको बता दें तेलुगु डायरेक्टर सूर्य किरण की पीलिया के कारण चेन्नई में मौत हो गई. बताया जा रहा है कि वह काफी समय से बीमार थे. जिसकी वजह से उनका इलाज चेन्नई के एक हॉस्पिटल में चल रहा था. वहीं अगर डायरेक्टर की पर्सनल लाइफ की  बात करें तो उन्होंने तमिल एक्ट्रेस कल्याणी को काफी सालों तक डेट करने के बाद शादी की थी, लेकिन शादी के कुछ साल बाद दोनों का तलाक हो गया और दोनों हमेशा के लिए अलग हो गए. सूर्य किरण और कल्याणी के भी बच्चे नहीं हैं.

Director Surya Kiran breathes his last - Telugu News - IndiaGlitz.com

सूर्य किरण की फिल्मी करियर

सूर्य किरण तेलुगु फिल्म उद्योग में एक लोकप्रिय नाम थे. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक बाल कलाकार के रूप में 1978 में मलयालम फिल्म स्नेहीखान ओरु पेन्नू से की थी. हालांकि, इसके बाद उन्होंने 200 से अधिक फीचर फिल्मों में काम किया. एक अभिनेता होने के अलावा, किरण ने तेलुगु रोमांटिक ड्रामा 'सत्यम' से निर्देशन की शुरुआत की. बाद में, उन्होंने 'ब्रह्मास्त्रम' (2006), 'राजू भाई' (2007) और 'चैप्टर 6' (2010) सहित कई अन्य फिल्मों का निर्देशन किया. सूर्या ने बिग बॉस तेलुगु सीजन 4 में भी हिस्सा लिया था. हालांकि, वह रियलिटी शो से बाहर होने वाले पहले प्रतियोगी थे.

 

 

Latest Stories