Diljit Dosanjh ने किया मठ का दौरा,सिंगर ने भिक्षुओं के साथ बिताया समय

ताजा खबर: पंजाब के रॉकस्टार कहे जाने वाले दिलजीत दोसांझ ने अपनी मासूम एक्टिंग से लोगों को दीवाना बना लिया है. दिलजीत दोसांझ ने सोशल मीडिया पर एक मठ का दौरा करते हुए एक वीडियो साझा किया. जिसमें वह भिक्षुओं के साथ समय बिताते हुए नजर आ रहे हैं.

New Update
diljit Dosanjh

Diljit Dosanjh

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Diljit Dosanjh: पंजाब के रॉकस्टार कहे जाने वाले दिलजीत दोसांझ ने अपनी मासूम एक्टिंग से लोगों को दीवाना बना लिया है. सिंगर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ वीडियो और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. इस बीच दिलजीत दोसांझ ने सोशल मीडिया पर एक मठ का दौरा करते हुए एक वीडियो साझा किया.जिसमें वह भिक्षुओं के साथ समय बिताते हुए नजर आ रहे हैं.

भिक्षुओं के साथ समय बिताते दिखे दिलजीत दोसांझ 

दिलजीत दोसांझ ने मठ में अपनी जर्नी की एक झलक  शेयर की. दिलजीत द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की गई वीडियो में  उन्हें एक मठ का दौरा करते और भिक्षुओं के साथ समय बिताते हुए देखा गया. उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया, 'वन लव' इस वीडियो में वह  युवा भिक्षुओं को स्वेटशर्ट भी गिफ्ट में देते हुए नजर आ रहे हैं. 

हिमाचल प्रदेश के लोक गीत पर नाचते दिखे दिलजीत

वहीं दिलजीत दोसांझ ने हाल ही में हिमाचल प्रदेश के किन्नौर का दौरा किया और वहां स्थानीय लोगों के साथ एक लोक गीत पर डांस किया. गायक और अभिनेता दिलजीत को स्थानीय लोगों के साथ बातचीत करने और उनकी संस्कृति और परंपराओं का आनंद लेने में मज़ा आया.

दिलजीत दोसांझ का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो दिलजीत इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित आगामी बायोपिक 'अमर सिंह चमकीला' में मुख्य भूमिका में नजर आए थे. फिल्म में परिणीति चोपड़ा भी हैं. यह 12 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

Read More:

तेलुगु फिल्म डायरेक्टर Surya Kiran का 48 साल की उम्र में हुआ निधन

सनी देओल की फिल्मों का निर्माण करने वाले निर्माता धीरजलाल शाह का निधन

Patna Shuklla: कोर्ट रूम में सभी बाधाओं के खिलाफ लड़ती दिखी रवीना टंडन

यूट्यूबर को पीटने के बाद Elvish Yadav ने मैक्सटर्न संग शेयर की फोटो

 

 

Latest Stories