सनी देओल की फिल्मों का निर्माण करने वाले निर्माता धीरजलाल शाह का निधन

सनी देओल और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म द हीरो: लव स्टोरी ऑफ ए स्पाई को बनाने वाले निर्माता धीरजलाल शाह (Dhirajlal Shah) का सोमवार, 11 मार्च  2024 को निधन हो गया. फिल्म निर्माता के भाई हसमुख ने धीरजलाल शाह के निधन की पुष्टि की.

New Update
Dhirajlal Shah

Dhirajlal Shah

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Dhirajlal Shah Passes Away: सनी देओल और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म द हीरो: लव स्टोरी ऑफ ए स्पाई को बनाने वाले निर्माता धीरजलाल शाह (Dhirajlal Shah) का सोमवार, 11 मार्च  2024 को निधन हो गया. फिल्म निर्माता के भाई हसमुख ने धीरजलाल शाह के निधन की पुष्टि की. इस खबर को सुनकर पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई हैं.

काफी समय से धीरजलाल शाह चल रहे थे बिमार

The Hero Love Story of a Spy producer Dhirajlal Shah dies in Mumbai  hospital | Bollywood - Hindustan Times

आपको बता दें कि धीरजलाल शाह के निधन की पुष्टि करते हुए उनके भाई हसमुख ने बताया कि निर्माता का काफी समय से मुंबई के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था. लेकिन दुख की बात है कि सोमवार सुबह, 11 मार्च 2024 को उन्होंने आखिरी सांस ली. इसके साथ हसमुख ने बताया कि, ''उन्हें कोविड हुआ था, जिसके बाद उनके फेफड़ों में समस्या पैदा हो गई. पिछले 20 दिनों में उनकी तबीयत बिगड़ गई जिसके बाद हमने उन्हें आईसीयू में एडमिट करवाया. उनकी किडनी और हृदय पर असर पड़ा, जिसके कारण कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया".

The Hero: Love Story of a Spy (2003) - IMDb

धीरजलाल शाह ने कई हिट फिल्मों का किया था निर्माण

निर्माता धीरजलाल शाह  ने 1990 और 2000 के दशक की शुरुआत में कई हिट फिल्मों का निर्माण किया था. इनमें द हीरो: लव स्टोरी ऑफ ए स्पाई (2003), कृष्णा (1996) शामिल हैं, जिसमें सुनील शेट्टी और करिश्मा कपूर मुख्य भूमिका में थे. वह गोविंदा की फिल्म गैम्बलर (1995) के निर्माता भी थे. फिल्म में शिल्पा शेट्टी और आदित्य पंचोली भी थे. धीरजलाल ने अजय देवगन की हिट फिल्म विजयपथ (1994) का भी निर्माण किया. फिल्म में तब्बू और डैनी डेन्जोंगपा भी अहम भूमिका में थे.

 

 

 

 

 

 

#Dhirajlal Shah Passes Away
Latest Stories