Ankita Lokhande के करियर पर Salman Khan की भविष्यवाणी हुई सच

अंकिता लोखंडे इस बात से ''खुश'' हैं कि सलमान खान ने 'बिग बॉस 17' के स्टेज पर उनके करियर के बारे में जो भी प्रेडिक्शन की थी, वह सच हो रही है. सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में शानदार प्रदर्शन...

New Update
yht
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अंकिता लोखंडे इस बात से ''खुश'' हैं कि सलमान खान ने 'बिग बॉस 17' के स्टेज पर उनके करियर के बारे में जो भी प्रेडिक्शन की थी, वह सच हो रही है. सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में शानदार प्रदर्शन करने वाली एक्ट्रेस को शो की चौथी रनर-अप के रूप में इविक्ट कर दिया गया था. सलमान खान, जिन्होंने अंकिता के एलिमिनेशन पर हैरानी व्यक्त की थी, ने प्रेडिक्शन किया था कि एक्ट्रेस रियलिटी शो के बाद बैक-टू-बैक प्रोजेक्ट्स में बिजी हो जाएगी, जो हकीकत में घटित हुई क्योंकि एक्ट्रेस एक के बाद एक प्रोजेक्ट्स साइन करने की होड़ में हैं.

jkh

रियलिटी शो खत्म होने के बाद से,

लोखंडे 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' के प्रोमोशन्स में बिजी हो गयी, जिसमें उन्होंने यमुनाबाई के रूप में अपने बेहतरीन प्रदर्शन से दर्शकों और क्रिटिक्स का दिल जीत लिया. उन्होंने अपने पति विक्की जैन के साथ 'ला पिला दे शराब' सिंगल में भी अभिनय किया. सलमान के बयान को याद करते हुए अंकिता ने एक इंटरव्यू में कहा, "जब सलमान सर ने कहा कि यह मेरे लिए सब कुछ है. उन्होंने मुझसे व्यक्तिगत रूप से भी इसका जिक्र किया." अंकिता ने कहा कि वह "खुश" और "आभारी" हैं कि सलमान की बातें उनके लिए सच साबित हुईं और उन्हें बड़े प्रोजेक्ट मिल रहे हैं.

yht

फिलहाल, एक्ट्रेस संदीप सिंह की मैग्नम ओपस सीरीज़ 'आम्रपाली' में लीडिंग लेडी के रूप में अभिनय करने के लिए तैयारी कर रही हैं, जहां वह एक शाही वैश्या की भूमिका निभाती नजर आएंगी.

Tags : Ankita Lokhande | Salman Khan

Read More:

फायरिंग की घटना के बाद दरगाह पहुंची सलमान खान की बहन अर्पिता

श्रीकांत का किरदार निभाने से क्यों डर रहे थे Rajkummar Rao?

टाइगर फिल्म के लिए मेकर्स की एकमात्र पसंद थी प्रियंका चोपड़ा!

बड़े मियां छोटे मियां के फ्लॉप होने पर मानुषी छिल्लर ने दिया रिएक्शन

Latest Stories