अंकिता लोखंडे ने करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 को किया रिजेक्ट?

एंटरटेनमेंट : स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 कोई फिल्म नहीं बल्कि एक वेब सीरीज होगी. अप्रैल में चंडीगढ़ में सिनेवेस्टर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (CIFF) के दौरान करण जौहर ने बताया.

New Update
Ankita Lokhande  Karan Johar.png
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बिग बॉस 17  के बाद, अंकिता लोखंडे सफलता की ओर जा रही  हैं. मीडिया रिपोर्टस से पता चला है कि एक्ट्रेस  को हाल ही में करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 की पेशकश की गई थी. हालांकि, एक्ट्रेस ने इसे मना कर दिया है.

स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 3 को अंकिता  ने किया मना 

एक्ट्रेस के एक करीबी सूत्र ने हमें बताया कि अंकिता को स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 3 की पेशकश की गई थी, जो एक वेब सीरीज़ होगी, लेकिन उन्होंने करण जौहर के प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने के अवसर को ठुकरा दिया, जिसके पीछे की वजहें उन्हें ही पता होंगी. रिपोर्टस के मुताबिक अंदरूनी सूत्र  ने  बताया, "हां, अंकिता को स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 3 के लिए संपर्क किया गया था. मुझे नहीं पता कि उन्हें किस भूमिका की पेशकश की गई थी, लेकिन उनसे यह ज़रूर पूछा गया था कि क्या वह SOTY फ़्रैंचाइज़ का हिस्सा हो सकती हैं. हालाँकि, उन्होंने प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया है और उनके इस निर्णय के पीछे का कारण कोई नहीं जानता."

Film wrap: अंकिता ले जाएंगी बिग बॉस की ट्रॉफी, करण जौहर की नई फिल्म का ऐलान  - Film wrap bigg boss 17 finale ankita lokhande munawar faruqui karan johar  sarzameen film tmova - AajTak

स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर की पहली फ़िल्म 2012 में रिलीज़ हुई थी और इस फ़िल्म से इंडस्ट्री में तीन नए चेहरे आए थे - आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और वरुण धवन. फ़्रैंचाइज़ की दूसरी फ़िल्म 2019 में रिलीज़ हुई थी जिसमें टाइगर श्रॉफ़, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया मुख्य भूमिका में थे.

स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 3 होगी एक वेब सीरीज़

लेकिन इस बार स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 3 कोई फ़िल्म नहीं बल्कि एक वेब सीरीज़ होगी. इस साल अप्रैल में चंडीगढ़ में सिनेवेस्टर इंटरनेशनल फ़िल्म फ़ेस्टिवल (CIFF) के दौरान करण जौहर ने इसकी पुष्टि की थी, जब उन्होंने यह भी बताया था कि आने वाली वेब सीरीज़ का निर्देशन नोक्टर्नल बर्गर की मशहूर रीमा माया करेंगी. उन्होंने कहा, "रीमा माया स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर के डिजिटल वर्शन का निर्देशन करेंगी. लेकिन यह उनका तरीका होगा और निश्चित रूप से मेरा नहीं, क्योंकि अगर मैं रीमा माया की दुनिया में प्रवेश करूँगा, तो मैं इसे और अधिक भ्रमपूर्ण बना दूँगा, जो कि उनके नाम का अर्थ है. मैं बस यही चाहता था कि यह उनकी आवाज़ हो. उन्होंने इसे अपनी सीरीज़ बना लिया."

कई रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि करण जौहर स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 में शनाया कपूर और इब्राहिम अली खान को कास्ट करने की योजना बना रहे हैं. हालांकि अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

काम के मोर्चे पर 

अंकिता लोखंडे हाल ही में फिल्म स्वतंत्र वीर सावरकर में नज़र आईं, जिसमें उनके साथ रणदीप हुड्डा भी मुख्य भूमिका में थे. 22 मार्च को रिलीज़ हुई यह फिल्म विनायक दामोदर सावरकर और भारतीय स्वतंत्रता संग्राम के दौरान उनके योगदान पर आधारित है. इसके अलावा, हाल ही में अंकिता का अपने व्यवसायी पति विक्की जैन के साथ एक म्यूज़िक वीडियो भी रिलीज़ हुआ. इसका नाम था ला पिला दे शराब.

Read More:

सोनाली बेंद्रे ने एक्ट्रेस के तौर पर इंडस्ट्री सफर के बारे में बताया

इब्राहिम अली खान ने ग्रैंड इंस्टाग्राम डेब्यू किया, यहां देखें

अक्षय कुमार और अरशद वारसी दिल्ली में Jolly LLB 3 की शूटिंग करेंगे

Pushpa Pushpa:अल्लू अर्जुन ने पुष्पा राज की वापसी को सेलिब्रेट किया

 

Latest Stories