प्यार का पहला अध्याय शिवशक्ति: अर्जुन-निक्की शर्मा का बैडमिंटन ब्रेक

ज़ी टीवी का शो ‘प्यार का पहला अध्याय शिवशक्ति’ अपनी दिलचस्प कहानी और शिव (अर्जुन बिजलानी) और शक्ति (निक्की शर्मा) के बीच की केमिस्ट्री से दर्शकों को अपनी टेलीविज़न स्क्रीन से जोड़े रखता है...

New Update
bhn
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ज़ी टीवी का शो ‘प्यार का पहला अध्याय शिवशक्ति’ अपनी दिलचस्प कहानी और शिव (अर्जुन बिजलानी) और शक्ति (निक्की शर्मा) के बीच की केमिस्ट्री से दर्शकों को अपनी टेलीविज़न स्क्रीन से जोड़े रखता है। शो में चल रहे सभी ड्रामे के बीच, अर्जुन और निक्की, जो अपना लगभग सारा समय सेट पर बिताते हैं, ने हाल ही में शॉट्स के बीच ब्रेक लेने और एक खेल के माध्यम से खुद को ऊर्जावान बनाने का फैसला किया है। दोनों तनाव दूर करने के लिए बैडमिंटन खेलते हैं और स्क्रीन पर और भी बेहतर प्रदर्शन करने के लिए तरोताजा होकर वापस आते हैं। दोनों खूब मस्ती करते हैं और उनके साथ-साथ अन्य कलाकार और क्रू मेंबर्स भी शेड्यूल में बाधा डाले बिना इस मजेदार खेल का आनंद लेते हैं।

अर्जुन बिजलानी ने कहा,

Arjun Bijlani 6.jpg

"हर दिन अपने शो की शूटिंग के बाद, ऐसे समय आते हैं जब हम सभी को थोड़े ब्रेक की ज़रूरत होती है। इसलिए, हमने हाल ही में कुछ अलग करने का फैसला किया। निक्की और मैंने बात की कि यह मज़ेदार होना चाहिए लेकिन साथ ही हमारे स्वास्थ्य के लिए भी अच्छा होना चाहिए। इसलिए हमने बैडमिंटन गेम सेट खरीदा और अपने शॉट्स के बीच सेट पर खेला। निक्की ने मुझे कड़ी टक्कर दी, लेकिन अपने बेटे के साथ नियमित रूप से किए जाने वाले अभ्यास की बदौलत मैं उससे आगे निकलने के लिए पूरी तरह तैयार था। अब बैडमिंटन हमारा आधिकारिक ब्रेक-टाइम अनुष्ठान है, यह हमारे वर्कआउट रूटीन का एक बढ़िया हिस्सा है!"

निक्की शर्मा ने कहा,

शो Pyaar Ka Pehla Adhyaya Shiv Shakti में शक्ति का रोल निभाएंगी Nikki Sharma

"अर्जुन और मैंने सेट पर फिट रहने के लिए नई-नई गतिविधियाँ करने का फ़ैसला किया है, न कि सिर्फ़ अपने मेकअप रूम में बैठे रहने का। इसलिए, इस पर थोड़ा विचार करने के बाद, हमने अपने ब्रेक टाइम में बैडमिंटन खेलने का विचार बनाया। हमें निश्चित रूप से बहुत मज़ा आया, वह इस खेल में बहुत अच्छा है, लेकिन मैं खुद भी काफ़ी प्रतिस्पर्धी हूँ। मेरा मानना ​​है कि सेट पर अपने सह-कलाकारों के साथ की जाने वाली ये छोटी-छोटी चीज़ें हमारे बीच के बंधन को मज़बूत बनाती हैं और हमें आगे बढ़ते रहने के लिए प्रेरित करती हैं।"

jh

Arjun Bijlani and Nikki Sharma’s badminton break on Pyaar Ka Pehla Adhyaya ShivShakti sets

Arjun Bijlani and Nikki Sharma’s badminton break on Pyaar Ka Pehla Adhyaya ShivShakti sets

निक्की और अर्जुन सेट पर बैडमिंटन खेलकर खूब मौज-मस्ती कर रहे हैं, वहीं दर्शकों को हाल ही में यह देखने को मिला कि कैसे शिव अनजाने में दादी को सीढ़ियों से धक्का दे देता है, जिसके बाद परिवार उसे मानसिक अस्पताल भेजने का फैसला करता है, लेकिन शक्ति उसे बचा लेता है और घर से बाहर जाने का फैसला करता है। जब शिव और शक्ति शक्ति की मौसी मनोरमा (निमिषा वकारिया) के घर जा रहे होते हैं, तो कीर्तन (गौरव वाधवा) शक्ति का अपहरण करने का फैसला करता है, क्योंकि वह उसके साथ रहना चाहता है। दर्शकों के लिए यह देखना दिलचस्प होगा कि शिव शक्ति को कीर्तन से कैसे बचाएगा!

Pyaar Ka Pehla Adhyaya ShivShakti sets

आगे क्या होता है, यह जानने के लिए देखिए प्यार का पहला अध्याय शिवशक्ति, हर सोमवार से रविवार शाम 7 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर!

Read More:

रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 14 से बाहर हुए आसिम रियाज

कार्तिक सुब्बाराज की फिल्म से सामने आया Suriya का रेट्रो लुक

शर्मिन सहगल ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, कहा- 'एक समय ऐसा था जब...'

Raveena Tandon मारपीट विवाद पर सामने आया कंगना रनौत का रिएक्शन

Latest Stories