शर्मिन सहगल ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, कहा- 'एक समय ऐसा था जब...'

ताजा खबर: संजय लीला भंसाली की भांजी शर्मिन सहगल को हीरामंडी में अपने प्रदर्शन के लिए आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. इस बीच शर्मिन सहगल ने हीरामंडी के लिए मिली नकारात्मकता को संबोधित किया और स्वीकार किया कि दर्शक राजा हैं.

New Update
Sharmin Sehgal

Sharmin Sehgal

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी: द डायमंड बाजार को रिलीज हुए 1 महीने से ज्यादा का समय हो गया हैं. वहीं शुरु से ही संजय लीला भंसाली की भांजी शर्मिन सहगल को हीरामंडी में अपने प्रदर्शन के साथ- साथ को-स्टार्स के प्रति उनके हॉट और कोल्ड व्यवहार तक के  लिए आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. इस बीच शर्मिन सहगल ने हीरामंडी के लिए मिली नकारात्मकता को संबोधित किया और स्वीकार किया कि दर्शक राजा हैं.

हीरामंडी के लिए मिली नकारात्मकता पर शर्मिन सहगल ने कही ये बात

शर्मिन सहगल | Sharmin Segal Husband Web Series Heeramandi The Diamond  Bazaar Actress Sharmin Segal | Sharmin Segal Movies | Sharmin Segal Sanjay  Leela Bhansali | Entertainment News In Hindi | Newstrack |

दरअसल, शर्मिन सहगल ने हीरामंडी के लिए मिली नकारात्मकता पर बात करते हुए कहा, "आखिरकार दर्शक ही राजा होते हैं और एक रचनात्मक व्यक्ति के तौर पर, इसे स्वीकार करना बहुत ज़रूरी है. उन्हें अपनी राय रखने का अधिकार है - चाहे वह सकारात्मक हो या नकारात्मक. यही एक चीज है जो मुझे नजरिया देती है और मुझे ठीक रहने देती है. मैंने आलमज़ेब के करेक्टर को अपना सब कुछ दिया था. हम नकारात्मक बातों पर ध्यान केंद्रित करते हैं, लेकिन बहुत सारी सकारात्मक बातें भी हैं, जिनके बारे में हम बात नहीं करते. शायद सकारात्मक बातों के बारे में बात करना उतना दिलचस्प नहीं है और हम कुछ हद तक उन्हें अनदेखा कर देते हैं".

जब शर्मिन ने नहीं दिया कई चीजों पर ध्यान

कौन हैं शर्मिन सहगल? संजय लीला भंसाली से है खास रिश्ता

इसके साथ-साथ शर्मिन सहगल ने अपनी बात को जारी रखते हुए इस बात का खुलासा किया कि उन्होंने हीरामंडी की रिलीज के बाद आलमजेब से जुड़ी सभी तरह की बातचीत से दूर रहने का फैसला किया और कुछ हफ्ते पहले ही उन्होंने आखिरकार सब कुछ पढ़ने का फैसला किया. उन्होंने कहा, "एक समय ऐसा था जब मैं कई चीजों पर ध्यान नहीं दे रही थी, लेकिन फिर धीरे-धीरे, मुझे एहसास हुआ कि मैं बहुत सारा प्यार भी खो रही थी जो मुझे मिल रहा था. मैंने अब उस पर ध्यान देना शुरू कर दिया है. पिछले कुछ दिनों में, मैंने यह सब देखने का फैसला किया. दर्शकों की राय ही वह चीज है जो शायद आपको खुद का स बसे अच्छा संस्करण बनने में मदद करेगी".

शर्मिन सहगल ने देखी सकारात्मकता और कई तरह की प्रतिक्रियाएं

कौन हैं शर्मिन सहगल? जानिए संजय लीला भंसाली की भतीजी के बारे में सब कुछ,  जिन्हें हीरामंडी के लिए आलोचना का सामना करना पड़ रहा है

वहीं अपनी बात को जारी रखते हुए शर्मिन सहगल ने कहा, "मैंने सकारात्मकता, रचनात्मक आलोचना और कई तरह की प्रतिक्रियाएं देखी और ऐसा तब होता है जब आप खुद को एक कलाकार या एक्ट्रेस के रूप में सामने रखते हैं. सभी पक्षों को सुनना वाकई बहुत अच्छा था. यह एक अपरिहार्यता है. राय आपको एक एक्ट्रेस और एक इंसान के रूप में आकार देती है. ये वास्तविक इंसान हैं जो आपको जवाब देते हैं और इससे आपको एहसास होता है कि आप कितने लोगों तक पहुंच सकते हैं. ये राय बहुत महत्वपूर्ण हैं".

Sharmin Sehgal 

Read More:

Raveena Tandon मारपीट विवाद पर सामने आया कंगना रनौत का रिएक्शन

जब Sanjeeda Sheikh ने पीरियड्स के पहले दिन की मुजरा सीन की शूटिंग!

कोलकाता में Mithun Chakraborty ने डाला वोट, कहा- 'यह मेरा कर्तव्य था'

'प्यार का पहला अध्याय शिव शक्ति' मे अर्जुन-निक्की का शानदार अंदाज

 

Latest Stories