Raveena Tandon मारपीट विवाद पर सामने आया कंगना रनौत का रिएक्शन

रवीना टंडन पर एक बुजुर्ग महिला और उसके परिवार के साथ मारपीट और दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया गया था. वहीं अब कंगना रनौत ने मुंबई की सड़क पर रवीना टंडन पर हुए हमले के एक दिन बाद उनका समर्थन किया.

New Update
Raveena Tandon

Raveena Tandon

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन इन दिनों गलत कारणों से सुर्खियों में हैं. रवीना टंडन पर एक बुजुर्ग महिला और उसके परिवार के साथ मारपीट और दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया गया था. बताया जा रहा है कि रवीना ने शराब के नशे में महिला और उसके परिवार के साथ मारपीट की थी.हालांकि, मुंबई पुलिस ने इस आरोप को खारिज कर दिया. वहीं अब कंगना रनौत ने मुंबई की सड़क पर रवीना टंडन पर हुए हमले के एक दिन बाद उनका समर्थन किया.

कंगना रनौत ने दिया रवीना टंडन का साथ

Kangana called the incident "absolutely alarming".

कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए रवीना टंडन का समर्थन किया. उन्होने स्टोरी को शेयर करते हुए लिखा,"रवीना टंडन जी के साथ जो हुआ वह बेहद चिंताजनक है; अगर विपरीत समूह में 5-6 और लोग होते, तो उन्हें मार दिया जाता; हम इस तरह के रोड रेज की निंदा करते हैं; उन लोगों को फटकार लगाई जानी चाहिए. उन्हें इस तरह के हिंसक और जहरीले व्यवहार से बचना नहीं चाहिए."

रवीना टंडन मारपीट विवाद पर पुलिस ने दिया ये बयान

बता दें रवीना टंडन मारपीट विवाद पर मुंबई पुलिस के एक अधिकारी के हवाले से बताया कि, "शिकायतकर्ता ने कथित वीडियो में झूठी शिकायत दर्ज कराई है. हमने सोसायटी के पूरे सीसीटीवी फुटेज की जांच की और पाया कि जब यह परिवार उसी लेन से गुजर रहा था, तब एक्ट्रेस का ड्राइवर सड़क से सोसायटी में कार को पीछे की ओर मोड़ रहा था. परिवार ने कार रोकी और ड्राइवर से कहा कि उसे पीछे की ओर मोड़ने से पहले यह जांच कर लेनी चाहिए कि कार के पीछे कोई और तो नहीं है. इस पर उनके बीच बहस शुरू हो गई. यह बहस गाली-गलौज तक बढ़ गई और रवीना टंडन अपने ड्राइवर के साथ हुई घटना की जांच करने के लिए मौके पर पहुंचीं. एक्ट्रेस ने ड्राइवर को भीड़ से बचाने की कोशिश की, लेकिन भीड़ ने उन्हें गाली देना शुरू कर दिया. रवीना टंडन और परिवार दोनों खार पुलिस स्टेशन गए और लिखित शिकायत दी. बाद में, दोनों ने पत्र भी सौंपे कि वे कोई शिकायत दर्ज नहीं कराना चाहते हैं. इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ. हमने सीसीटीवी फुटेज की जांच की, और पाया कि कार ने किसी को टक्कर नहीं मारी".

रवीना टंडन का वर्कफ्रंट

अक्षय कुमार की 'वेलकम टू द जंगल' का टीजर जारी, दिखी सितारों की भीड़

रवीना टंडन हाल ही में डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज हुई पटना शुक्ला में नजर आईं. इस फिल्म का प्रमोशन सलमान खान ने भी किया था. इसके बाद अब रवीना टंडन  मल्टीस्टारर वेलकम टू द जंगल में नजर आएंगी.

Read More:

जब Sanjeeda Sheikh ने पीरियड्स के पहले दिन की मुजरा सीन की शूटिंग!

कोलकाता में Mithun Chakraborty ने डाला वोट, कहा- 'यह मेरा कर्तव्य था'

'प्यार का पहला अध्याय शिव शक्ति' मे अर्जुन-निक्की का शानदार अंदाज

अर्जुन कपूर संग ब्रेकअप की खबरों के बीच मलाइका का रिएक्शन आया सामने

Latest Stories