कार्तिक सुब्बाराज की फिल्म से सामने आया Suriya का रेट्रो लुक

साउथ एक्टर सूर्या ने निर्देशक कार्तिक सुब्बाराज के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग अंडमान में शुरू कर दी है, जिसका नाम 'सूर्या 44' रखा गया है. 2 जून को एक्टर और निर्देशक दोनों ने एक वीडियो शेयर किया.

New Update
Suriya

Suriya

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

साउथ एक्टर सूर्या ने निर्देशक कार्तिक सुब्बाराज के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग अंडमान में शुरू कर दी है, जिसका नाम 'सूर्या 44' रखा गया है. 2 जून को एक्टर और निर्देशक दोनों ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें बताया गया कि शूटिंग शुरू हो गई है. वहीं वीडियो में सूर्या का रेट्रो लुक देखकर फैंस एक्साइटेड हो गए हैं.

रेट्रो लुक में दिखे सूर्या 

आपको बता दें सूर्या ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "लाइट्स! कैमरा!! एक्शन!!! #लवलाफ्टरवार #एकार्तिकसुब्बाराजपदम शूटिंग जारी है..." वहीं वीडियो की शुरुआत सूर्या से होती है जो समुद्र की ओर देखते हुए अपने सूटकेस के साथ एक किनारे पर बैठे हैं. फिर वह मुड़ते हैं और कैमरे की तरफ देखते हैं, और एक खतरनाक नज़र से हंसते हैं. प्रोमो में सूर्या लंबे बालों के साथ मल्टीकलर स्ट्राइप्ड शर्ट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं.

सूर्या के साथ नजर आएंगी पूजा हेगड़े

सूर्या के साथ काम करने के लिए पूजा हेगड़े ने रखी शर्त?

'सूर्या 44' कार्तिक सुब्बाराज के साथ सूर्या की पहली फिल्म है, जिसने काफी उत्सुकता पैदा की है. फिल्म में पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में हैं. करुणा करण, जोजू जॉर्ज और जयराम सहायक भूमिकाओं में हैं. सूर्या 44 में संतोष नारायणन का संगीत और श्रेयस कृष्णा की सिनेमैटोग्राफी होगी. 'सूर्या 44' का निर्माण सूर्या के 2डी एंटरटेनमेंट और स्टोन बेंच फिल्म्स द्वारा किया गया है.

फिल्म कंगुवा में नजर आएंगे सूर्या 

Surya Film Kanguva Teaser Will Come On 19 March Makers Also Will Reveal The  Release Date Of The Movie - Amar Ujala Hindi News Live - Kanguva:इस दिन आएगा  सूर्या की 'कांगुवा'

इस बीच सूर्या के वर्कफ्रंट की करें तो एक्टर जल्द ही शिवा की फिल्म कंगुवा में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे, जिसमें वे दोहरी भूमिका में नजर आएंगे. एक भूमिका में वे एक क्रूर योद्धा के रूप में नजर आएंगे, जिसमें उनके लंबे बाल, काजल से सजी आंखें और जख्म के निशान होंगे. वे सुधा कोंगरा की फिल्म सरफिरा में भी कैमियो करेंगे , जिसमें अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

Karthik Subbaraj

Read More:

शर्मिन सहगल ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, कहा- 'एक समय ऐसा था जब...'

Raveena Tandon मारपीट विवाद पर सामने आया कंगना रनौत का रिएक्शन

जब Sanjeeda Sheikh ने पीरियड्स के पहले दिन की मुजरा सीन की शूटिंग!

कोलकाता में Mithun Chakraborty ने डाला वोट, कहा- 'यह मेरा कर्तव्य था'

Latest Stories