पठान और जवान में SRK के एक्टिंग पर Arjun Rampal ने कही ये बात!

एंटरटेनमेंट - बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल अपनी आगामी फिल्म 'क्रैक: जीतेगा तो जिएगा' रिलीज के लिए तैयार है. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में शाहरुख खान की तारीफ की है.

New Update
Arjun Rampal

एंटरटेनमेंट : बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल और शाहरुख खान के बीच एक समय गहरी दोस्ती थी और उन्होंने ओम शांति ओम और रा.वन जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया था. बॉक्स ऑफिस पर रा.वन के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद दोनों के बीच की गतिशीलता में गिरावट आई. अटकलें तेज हो गईं, कुछ ने इसके लिए एक्टर के बीच रचनात्मक असमानताओं को जिम्मेदार ठहराया, जबकि अन्य ने अंतर्निहित व्यक्तिगत संघर्षों का संकेत दिया. अब, ऐसा लग रहा है कि अर्जुन ने अतीत को पीछे छोड़कर वर्तमान पर ध्यान केंद्रित करने का विकल्प चुना है. एक प्रमुख मीडिया आउटलेट से बात करते हुए, अर्जुन ने शाहरुख की उपलब्धियों के बारे में बात की और पठान और जवान जैसी फिल्मों में उनके रिकॉर्ड-तोड़ प्रदर्शन की सराहना की.

This Is a Scary Time: Arjun Rampal on Testing COVID-19 Positive

अर्जुन ने शाहरुख के बारे में बताया 

ज़ूम के साथ एक इंटरव्यू  के दौरान, अर्जुन ने शेयर किया, “जब वह (शाहरुख खान) एक पठान करते हैं और सभी रिकॉर्ड तोड़ते हैं और फिर, वह आते हैं और जवान के साथ फिर से ऐसा करते हैं, तो यह उत्कृष्ट और शानदार है. यह उद्योग के लिए बहुत अच्छा है. तो, आपको इसे प्रोत्साहित करना होगा. इसे स्वीकार करें, और इस पर गर्व करें, उस व्यक्ति के लिए खुश रहें. आपके जीवन में जो कुछ भी घटित होता है या आप इसे जैसे भी करते हैं, आपके साथ भी अच्छी चीजें होंगी, और वे लोग भी आपके लिए खुश होंगे.”

Shah Rukh Khan, Arjun Rampal in a confused state of friendship -  Entertainment - Emirates24|7
एक प्रश्नोत्तरी दौर में, जब एक एक्टर की पहचान करने के लिए कहा गया, जिसने कार्यक्रमों में एक परिचारक के रूप में काम किया था, तो उसने खुद एक अटेंडेंट के रूप में काम करना स्वीकार किया, लेकिन वह इस बात से अनजान था कि शाहरुख खान ने भी ऐसा किया था. इस खोज से प्रसन्नता महसूस करते हुए, एक्टर ने यह भी उल्लेख किया कि कैसे हिंदू कॉलेज के छात्रों को, जिनमें वह भी शामिल थे, अक्सर कार्यक्रमों में सहायक भूमिका निभाने के लिए भेजा जाता था.
अर्जुन ने उद्योग में सकारात्मकता और आपसी सहयोग के महत्व पर भी जोर दिया. उन्होंने दूसरों की असफलताओं पर खुशी मनाने की नकारात्मक मानसिकता की आलोचना करते हुए कहा कि यह व्यक्तिगत विकास में बाधक है. अभिनेता ने दूसरों की सफलता का जश्न मनाने के महत्व पर जोर दिया.

 अर्जुन की अपकमिंग फिल्में

 काम के मोर्चे पर, अर्जुन अपनी आगामी फिल्म क्रैक जीतेगा...तो जिएगा के लिए तैयारी कर रहे हैं. फिल्म में विद्युत जामवाल, नोरा फतेही और एमी जैक्सन सहित कई प्रभावशाली कलाकार मुख्य भूमिकाओं में हैं. कहानी एक आदमी की मुंबई की कठिन सड़कों से भूमिगत चरम खेलों की रोमांचक दुनिया तक की यात्रा की है. यह फिल्म आदित्य दत्त द्वारा लिखित और निर्देशित है और विद्युत जामवाल और अब्बास सैय्यद द्वारा निर्मित है. यह 23 फरवरी को रिलीज के लिए तैयार है.
क्रैक के अलावा, एक्टर कई अन्य परियोजनाओं में दिखाई देने के लिए तैयार हैं, जिनमें पेंटहाउस, पंजाब '95, ब्लैक करेंसी: द फेक करेंसी ट्रुथ अनफोल्ड्स और बहुत कुछ शामिल हैं. 

Latest Stories