बिग बॉस 17 में विक्की को तलाक देने पर अंकिता लोखंडे ने तोड़ी चुप्पी

टेलीविज़न | ताजा खबर : अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने बिग बॉस 17 में एक साथ एंट्री की थी. वे अपने झगड़ों और बहसों के कारण सुर्खियां बटोरते हुए दिखें थे.

New Update
Ankita Lokhande breaks silence on divorcing Vicky

टेलीविज़न | ताजा खबर : एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे, जिन्होंने हाल ही में शो बिग बॉस 17 में अपनी शादी से ब्रेक लेने या तलाक लेने के बारे में संकेत दिया था, उन्होंने इस मामले पर स्पष्टीकरण दिया है. समाचार एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए, एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें और अधिक समझदार होना चाहिए था. अंकिता ने कहा कि उन्हें लगता है कि शो में उनके साथ जो कुछ हुआ उसके बाद उनके पति विक्की जैन के साथ उनका रिश्ता और मजबूत हो गया है.

अंकिता ने विक्की से अलग होने पर कही ये बात 

अंकिता ने कहा, "सालों तक दोस्त रहने के बाद हमने शादी कर ली. हम सिर्फ (मजाक में) बातें कहते हैं, और इसे गंभीरता से लिया गया. मैं समझदार नहीं हूं, और मुझे और अधिक समझदार होने की जरूरत है और जब मैं बोलती हूं तो इस बात से अवगत होना चाहिए कि मैं क्या बोलती हूं." मैं कैमरे के सामने हूं. मैं अभी भी सीख रही हूं. अगर हमारा रिश्ता इतना मजबूत नहीं होता तो शायद हम लड़ते भी नहीं.” 

 

अंकिता ने कहा विक्की के साथ रिश्ता अब और मजबूत हो गया 

उन्होंने यह भी कहा, "फर्क सिर्फ इतना है कि हमारे झगड़े टीवी पर आ गए, जो अन्य सामान्य जोड़ों के मामले में नहीं हो सकता है. लेकिन इन सबके कारण, हमारा रिश्ता मजबूत हो गया है. मैं समझ सकती हूं कि मैं कहां गलत हो रही थी और वह समझ सकता हूं कि वह कहां गलत हो रहा है. हम पहले से ज्यादा मजबूत हैं.”

 

बिग बॉस 17 में अंकिता और विक्की 

बिग बॉस 17 शो में अपने पति-बिजनेसमैन विक्की जैन के साथ एंट्री करने वाली अंकिता ने अपने झगड़ों और बहसों के कारण सुर्खियां बटोरीं. शो के दौरान, इस जोड़े को अपने रिश्ते में कई उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ा और लगातार उनके बंधन के लिए आलोचना की गई. ग्रैंड फिनाले से पहले मध्य सप्ताह के एलिमिनेशन में विक्की को शो से बाहर कर दिया गया. 
सलमान खान द्वारा होस्ट किया गया, बिग बॉस के नवीनतम सीज़न का प्रीमियर कलर्स चैनल पर 15 अक्टूबर, 2023 को हुआ और 28 जनवरी, 2024 को समाप्त हुआ. स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी शो के विजेता बने. 

 

अंकिता के प्रोजेक्ट्स

अंकिता जल्द ही बड़े पर्दे पर दिखाई देंगी, उन्होंने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर की घोषणा की है, जो वीडी सावरकर की बायोपिक है. इसमें रणदीप हुडा हैं, जिन्होंने इसका निर्देशन भी किया है. यह फिल्म 22 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Read More:

12th फेल एक्टर विक्रांत मैसी की पत्नी शीतल ठाकुर ने दिया बेटे को जन्म

कार्तिक आर्यन चंदू चैंपियन में Murlikant Petkar का रोल निभाएंगे! 

द केरल स्टोरी:अदा शर्मा की फिल्म का इस डेट को होगा OTT पर प्रीमियर

पवन कल्याण की OG की रिलीज डेट आई, इमरान हाशमी निभाएंगे विलेन का रोल! 

Latest Stories