जावेद अख्तर ने इंडियन आइडल 14 के जज को गाना गाने को कहा

रियलिटी शोज़ - सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 14 के जज श्रेया घोषाल और कुमार शानू जावेद अख्तर द्वारा लिखित सिलसिला गाना "देखा एक ख्वाब" गाने से डर गए थे.

New Update
indianidol 14

रियलिटी शोज़ : सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 14 आज रात अपने विशेष अतिथि के रूप में पटकथा लेखक-गीतकार जावेद अख्तर की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह तैयार है. गायक कुमार शानू, श्रेया घोषाल और संगीतकार विशाल ददलानी मौजूदा सीज़न के जज पैनल में हैं.

जावेद अख्तर ने जज को गाना गाने के लिए कहा 

इंडियन आइडल 14 के एक नए प्रोमो में, जावेद अख्तर को शानू और घोषाल से अमिताभ बच्चन, रेखा और जया बच्चन स्टारर फिल्म सिलसिला से गीतकार के रूप में अपना पहला गाना "देखा एक ख्वाब" गाने का अनुरोध करते देखा जा सकता है. क्लिप में, जावेद अख्तर को कुमार शानू और श्रेया घोषाल को संबोधित करते हुए देखा जा सकता है, क्योंकि उन्होंने कहा था, “हिंदुस्तान के अगर दो शीर्ष गायक यहां बैठे हैं तो क्यों ना मैं अनुरोध करूं कि जो मेरा पहला गाना था, आज आप सुना दीजिए.” भारत के गायक यहां बैठे हैं, तो मैं उनसे अपना पहला गाना गाने का अनुरोध क्यों न करूं).”

 

लेकिन जैसे ही शानू ने गाने की प्रैक्टिस शुरू की तो उन्होंने 'निगाह' का उच्चारण 'निगाहों' कर दिया. इस पर अख्तर ने उन्हें सुधारने में बहुत तत्परता दिखाई. इससे इंडियन आइडल 14 के होस्ट हुसैन कुवाजेरवाला ने कहा, “जावेद साहब, एक बात बताना चाहता हूं. आज पहली बार जजों को भी थोड़ा डर हुआ देख रहा हूं. ये पहले कभी नहीं हुआ (जावेद सर, मैं आपको एक बात बताना चाहता हूं. आज पहली बार मैं जजों को थोड़ा डरा हुआ देख रहा हूं. ऐसा पहले कभी नहीं हुआ)." इस पर पटकथा लेखक-गीतकार ने कहा, “मैं सच में इतना भयानक लगता हूं? (क्या मैं इतना भयानक हूँ?)"
बाद में, श्रेया घोषाल ने कैमरे पर कबूल किया कि वह अक्सर गाते समय बोलों में बहुत फेरबदल करती हैं और इस तरह वह वास्तव में डरती हैं. कुमार सानू ने आगे कहा कि वह भी ऐसा करते हैं. फिर गायकों ने "देखा एक ख्वाब" गाया.
जब जावेद अख्तर से पूछा गया कि क्या जजों ने अच्छा गाया, तो उन्होंने प्रदर्शन को सराहा. इंडियन आइडल, अब अपने 14वें सीज़न में, पिछले साल अक्टूबर से प्रसारित होना शुरू हुआ. 

Tags : Indian Idol 14

Read More:

Crakk trailer: विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल आए  आमने- सामने!

बिग बॉस 17 में विक्की को तलाक देने पर अंकिता लोखंडे ने तोड़ी चुप्पी 

द केरल स्टोरी:अदा शर्मा की फिल्म का इस डेट को होगा OTT पर प्रीमियर

पवन कल्याण की OG की रिलीज डेट आई, इमरान हाशमी निभाएंगे विलेन का रोल! 

Latest Stories