गहराइयां के 2 साल पूरे होने पर दीपिका पादुकोण ने BTS क्लिप शेयर की

एंटरटेनमेंट - शकुन बत्रा की फिल्म 'गहराइयाँ' 2022 में आई और इसमें दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुवेर्दी ने अहम भूमिकाएँ निभाईं थी .

author-image
By Richa Mishra
New Update
Deepika Padukone

एंटरटेनमेंट : शकुन बत्रा की फिल्म 'गहराइयां' 2022 में आई थी और इसकी खूबसूरत सिनेमैटोग्राफी, मनोरंजक कहानी और पूरे कलाकारों द्वारा सराहनीय एक्टिंग के लिए जानी जाती थी. इसकी रिलीज के दो साल पूरे हो गए और सोशल मीडिया पर इस दिन का जश्न मनाया गया.

 फिल्म के कलाकारों ने शेयर किया पोस्ट

 सिद्धांत ने अनन्या, दीपिका पादुकोण, धैर्य करवा और निर्देशक शकुन बत्रा के साथ कुछ अच्छी तस्वीरें पोस्ट कीं, जिससे उनके प्रशंसकों को फिल्म बनाने के दौरान उनकी दोस्ती और अच्छे समय की झलक मिली. इसके अलावा, दीपिका पादुकोण ने भी एक बीटीएस वीडियो जारी किया.
वीडियो में, कंप्यूटर मॉनिटर की एक क्लिप में फिल्म से दीपिका का एक छोटा सा दृश्य चल रहा है, एक्ट्रेस को किसी को देखकर डरे हुए चेहरे के साथ प्रतिक्रिया करते देखा जा सकता है. यहां वीडियो देखें:

 

   
अनन्या पांडे ने फिल्म की दूसरी सालगिरह मनाने के लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो पोस्ट किया. प्रोडक्शन हाउस द्वारा साझा किए गए वीडियो में फिल्म के यादगार दृश्य दिखाए गए हैं. अनन्या ने इसे कैप्शन दिया, "2 साल!" लाल दिल और पानी की लहर वाले इमोजी के साथ. 


सिद्धांत चतुवेर्दी ने भी अपनी कहानियों पर एक विशेष पोस्ट के साथ सालगिरह को चिह्नित किया. उन्होंने फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट से मोनोक्रोम बीटीएस तस्वीरों का एक हिंडोला भी शेयर किया.

Tags : Deepika Padukone 

Read More:

Crakk trailer: विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल आए  आमने- सामने!

बिग बॉस 17 में विक्की को तलाक देने पर अंकिता लोखंडे ने तोड़ी चुप्पी 

द केरल स्टोरी:अदा शर्मा की फिल्म का इस डेट को होगा OTT पर प्रीमियर

पवन कल्याण की OG की रिलीज डेट आई, इमरान हाशमी निभाएंगे विलेन का रोल!  


 

Latest Stories