Avika Gor ने भट्ट के साथ अपने दूसरे सहयोग Bloody Ishq पर की खुलकर बात

अभिनेत्री अविका गोर, जो 'उय्यला जमपाला' और 'एक्कादिकी पोथावु चिन्नावदाहस' जैसी फिल्मों में अपनी विविध भूमिकाओं के लिए प्रसिद्ध हैं, ने हाल ही में अपने अगले प्रोजेक्ट 'ब्लडी इश्क' की घोषणा की, जो भट्ट परिवार के साथ उनका दूसरा सहयोग है.

author-image
By Mayapuri Desk
New Update
Avika Gor opens up on her second collaboration with Bhatt

अभिनेत्री अविका गोर, जो 'उय्यला जमपाला' और 'एक्कादिकी पोथावु चिन्नावदाहस' जैसी फिल्मों में अपनी विविध भूमिकाओं के लिए प्रसिद्ध हैं, ने हाल ही में अपने अगले प्रोजेक्ट 'ब्लडी इश्क' की घोषणा की, जो भट्ट परिवार के साथ उनका दूसरा सहयोग है. कृष्णा भट्ट द्वारा निर्देशित यह फिल्म महेश भट्ट द्वारा लिखी गई है और विक्रम भट्ट द्वारा निर्मित है.

फिल्म में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए अविका ने कहा,

avika gaur

"यह फिल्म वास्तव में खूबसूरत है, और इसमें वर्धन पुरी का होना भी बहुत अच्छा है. जहां तक मेरे किरदार की बात है, यह मुझे अपना अभिनय कौशल दिखाने का एक महत्वपूर्ण अवसर प्रदान करता है. 1920 के समान, जहां मैं अपना सब कुछ दे सकता था और चरित्र के साथ न्याय कर सकता था, यह भूमिका मुझे अपने प्रदर्शन में गहराई से उतरने की अनुमति देती है."

भट्ट जब भी अपनी नायिकाओं के साथ काम करते हैं, तो वे उनके साथ और अधिक परियोजनाओं पर काम करना जारी रखते हैं और अविका का उनके साथ यह दूसरा सहयोग है.

जब अविका से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा,

Avika Gor

"महेश जी और विक्रम जी की फिल्म का हिस्सा बनना एक सच्चा आशीर्वाद है. उनके पास बिपाशा की तरह पसंदीदा लोगों का इतिहास है, और मैं उसी श्रेणी में होने के लिए भाग्यशाली महसूस करता हूं. सेट पर हर दिन एक फिल्म स्कूल में जाने जैसा महसूस होता है, और मैं दूसरी बार उनके प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने के लिए आभारी हूं. मैं उनके साथ और अधिक परियोजनाओं पर सहयोग करने की इच्छा रखता हूं क्योंकि ऐसे सेट पर काम करना सम्मान की बात है जहां विक्रम जी और महेश जी गहराई से शामिल हैं, प्रत्येक परियोजना को अपने बच्चे की तरह मानते हैं. वे अभिनेताओं को जो महत्व देते हैं वह महज़ संतुष्टि से परे है; यह स्वयं में गहराई से उतरने, क्षमताओं की खोज करने और अभिनय कौशल को निखारने के बारे में है. सेट पर प्रत्येक यात्रा एक सीखने का अनुभव है, जो अप्रत्याशित अंतर्दृष्टि और दृश्यों के लिए वैकल्पिक दृष्टिकोण प्रदान करती है. यह उस 11वें या 15वें विकल्प को चुनने जैसा है जिस पर मैंने विचार नहीं किया था, यहां तक कि खुद को भी आश्चर्यचकित कर रहा था. एक निर्देशक के साथ यह सहयोगात्मक प्रक्रिया अमूल्य है, और मुझे अद्भुत निर्देशकों और पात्रों के साथ इन अविश्वसनीय स्क्रिप्ट पर काम करने पर गर्व है."

film

पेशेवर मोर्चे पर, अविका ने पहले ही परियोजना की शूटिंग शुरू कर दी है और वर्तमान में परियोजनाओं की एक अविश्वसनीय लाइनअप पर काम कर रही है, जिसकी घोषणा जल्द ही की जाएगी.

Tags : Avika Gor Upcoming Film | Bloody Ishq | Uyyala Jamapala | Ekkadiki Pothavu Chinnavadahas | Vikram Bhatt | vikram-bhatt-movies Vikram Bhatt Movies

READ MORE:

Fighter ने दुनियाभर में किया 250 करोड़ का आंकड़ा पार

Rahat Fateh Ali Khan ने छात्र की पिटाई के वीडियो पर दी प्रतिक्रिय

वेब सीरीज Showtime से सामने आए नसीरुद्दीन शाह समेत अन्य स्टार्स के लुक

Sidharth Malhotra ने शेयर किया IPS कबीर के ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो

 

Latest Stories