Sidharth Malhotra ने शेयर किया IPS कबीर के ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो

ताजा खबर : अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई आईपीएस सीरीज़ की शुरुआत नई दिल्ली के विभिन्न हिस्सों में कई बम हमलों की योजना से होती है. सिद्धार्थ मल्होत्रा का ये पहला वेब सीरीज है. इस सीरीज के साथ उन्होंने अपना ओटीटी डेब्यू किया है.

New Update
Sidharth Malhotra

ताजा खबर : सिद्धार्थ मल्होत्रा इस समय अपनी हाल ही में रिलीज हुई भारतीय पुलिस फोर्स (आईपीएस) की सफलता का जश्न मना रहे हैं. उन्होंने रोहित शेट्टी की वेब सीरीज से अपना ओटीटी डेब्यू किया है. सीरिज को फैन्स के द्वारा पसंद किया गया था और अब एक्टर ने एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है जिसमें डीपीएस कबीर मलिक की झलक दिखाई गई है. झलक साझा करने के लिए उन्होंने अपने सोशल हैंडल का सहारा लिया.

सिद्धार्थ ने शेयर किया पोस्ट 

टीम सिद्धार्थ द्वारा शेयर किए गए वीडियो में, हम सिद्धार्थ मल्होत्रा को सभी एक्शन सीन करते हुए देख सकते हैं. रोहित शेट्टी उन्हें निर्देशित भी कर रहे हैं और बता भी रहे हैं कि इसे कैसे करना है. एक्टर अपनी चोट लगी बांह दिखाते हुए कहते हैं, “ठीक है, ऐसा तब होता है जब आप रोहित शेट्टी की एक्शन फिल्म पर काम कर रहे होते हैं, यह तब होता है जब शीशा टूट जाता है लेकिन दर्द सहते हैं और रोहित शेट्टी की एक्शन फिल्म करने के लिए अपना खून और पसीना बहाते हैं. ” उन्होंने यह भी कहा, "ऐसा ही होता है जब आप भारत की सबसे बड़ी एक्शन सीरीज़, हार्ड-कोर रॉ एक्शन को सभी अलग-अलग स्तरों पर बनाते हैं, और मुझे रोहित शेट्टी सर और उनकी टीम के साथ काम करना पसंद है."

sid

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई श्रृंखला नई दिल्ली के विभिन्न हिस्सों में कई बम हमलों की योजना के साथ शुरू होती है. इसकी योजना दिल्ली पुलिस स्थापना दिवस के दिन ही बनाई गई है, जो स्पेशल सेल यूनिट के अधिकारी कबीर मलिक (सिद्धार्थ मल्होत्रा द्वारा अभिनीत) और उनके वरिष्ठ अधिकारी विक्रम बख्शी (विवेक ओबेरॉय) के लिए एक झटका है. हालाँकि वे कई हमलों को रोक सकते हैं, विस्फोटों के दौरान लगभग 250 लोग मारे जाते हैं. बाद में वे गुजरात एटीएस प्रमुख तारा शेट्टी (शिल्पा शेट्टी) के साथ मिलकर गुजरात विस्फोटों से जुड़े एक व्यक्ति की तलाश में जुट गए, जिससे वे मुख्य अपराधी और इंडियन मुजाहिदीन के सदस्य हैदर (मयंक टंडन) और कई अन्य अपराधी तक पहुंच गए. 

 

सिद्धार्थ की आने वाली फिल्म 

सिद्धार्थ के पास फिल्म योद्धा भी है. यह 15 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. पुष्कर ओझा और सागर अंब्रे द्वारा निर्देशित, योद्धा धर्मा प्रोडक्शंस और मेंटर डिसिपल फिल्म्स के बीच एक सहयोग है, जो करण जौहर और शशांक खेतान द्वारा समर्थित है.

Sidharth Malhotra

Read More:

Kartik Aaryan ने पूरी की चंदू चैंपियन की शूटिंग, मिठाई खाकर मनाया जश्न

शाहरुख और सुहाना खान की एक्शन फिल्म हुई बंद, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

Heeramandi : संजय लीला भंसाली के डेब्यू शो का फर्स्ट लुक हुआ आउट

रामायण स्टार ने एक्टिंग छोड़ बनाई 170 मिलियन डॉलर की कंपनी!

Latest Stories