वेब सीरीज Showtime से सामने आए नसीरुद्दीन शाह समेत अन्य स्टार्स के लुक

करण जौहर की वेब सीरीज 'शोटाइम' में इमरान हाशमी, राजीव खंडेलवाल, नसीरुद्दीन शाह समेत कई सितारे हैं. इस बीच डिज़्नी+हॉटस्टार पर प्रसारित होने वाले इस शो से अब स्टार्स के फर्स्ट लुक शेयर किए गए हैं जिसमें सभी शानदार लुक में नजर आ रहे हैं. 

New Update
Showtime

Showtime

ओटीटी: Showtime: करण जौहर (Karan Johar) अपनी नई वेब सीरीज 'शोटाइम' (Showtime) लेकर आए हैं जोकि नेपोटिज्म पर  फिल्माया गया है. इस वेब सीरीज 'शोटाइम' में इमरान हाशमी, राजीव खंडेलवाल, नसीरुद्दीन शाह, विजय राज और केके मेनन जैसे सितारे हैं. इस बीच डिज़्नी+हॉटस्टार पर प्रसारित होने वाले इस शो से अब स्टार्स के फर्स्ट लुक शेयर किए गए हैं जिसमें सभी शानदार लुक में नजर आ रहे हैं. 

'शोटाइम' से सामने आए सभी स्टार्स के लुक


आपको बता दें कि डिज़्नी+हॉटस्टार ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लुक साझा किया. 'शोटाइम' के इमरान हाशमी, राजीव खंडेलवाल, नसीरुद्दीन शाह, विजय राज और केके मेनन, मौनी रॉय समेत कलाकार काफी इंटेंस नजर आ रहे हैं. वहीं जैसे ही मेकर्स ने सभी कलाकारों के लुक्स शेयर किया वैसे ही सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट बॉक्स में अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करना शुरु कर दिया हैं. मौनी रॉय के लुक पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, “चाहे वह क्योंकि सास भी कभी बहू थी तो ब्रह्मास्त्र, दिल्ली का सुल्तान, अब शो-टाइम !! @imouniroy बहुत आगे आ गया है”.

करण जौहर ने अपनी वेब सीरीज को लेकर कही थी ये बात

Karan Johar's Shocking Confession: Filmmaker Says He Paid For Praise And  Creating Positive Perceptions About Films | Hindi News, Times Now

शो के बारे में बात करते हुए, करण जौहर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, “शोटाइम एक ऐसी सीरीज है जो मेरे दिल के बहुत करीब है, यह शोबिज़ के शक्ति संघर्षों पर करीब से नज़र डालती है. यह शो यह सुनिश्चित करेगा कि युद्ध की रेखाएं  खींची और पार की जाएं और दर्शकों की तालियों के साथ कैमरा चालू रहे. इतनी मजबूत और सशक्त कहानी बताने के लिए डिज्नी+हॉटस्टार से बेहतर कोई साथी नहीं हो सकता था. हम दर्शकों के लिए इसे लाने के लिए बेहद उत्साहित और उत्सुक हैं और उम्मीद करते हैं कि वे इस सीरीज का आनंद लेंगे''.

इमरान हाशमी ने व्यक्त किया आभार 

Emraan Hashmi birthday: Sassiest things he said on Koffee with Karan |  Bollywood - Hindustan Times

इमरान हाशमी ने वेब सीरीज को लेकर कहा कि "इतने लंबे समय तक इंडस्ट्री में रहने के कारण, मैंने इसके अच्छे और बुरे दोनों पक्ष देखे हैं, इसलिए जब यह शो मेरे पास आया, तो मैंने इसका हिस्सा बनने का फैसला लिया. डिज़्नी+हॉटस्टार और धर्माटिक एंटरटेनमेंट को इंडस्ट्री में सबसे गुणवत्तापूर्ण कहानीकारों में से कुछ के रूप में जाना जाता है और उनके साथ सहयोग करना एक अविश्वसनीय अनुभव रहा है. हमने दर्शकों को हमेशा यह जानने के लिए उत्सुक देखा है कि बॉलीवुड के बंद दरवाजों के पीछे क्या चल रहा है और मैं बस इतना कहना चाहता हूं हमने आप सभी को सुना है! बॉलीवुड की कहानियों में गहराई से उतरने के लिए तैयार हो जाइए”.

Emraan Hashmi, Naseeruddin Shah, showtime web series

Read More:

भोपाल में होगी आमिर और किरण राव की Laapataa Ladies की पहली स्क्रीनिंग

Kartik Aaryan ने पूरी की चंदू चैंपियन की शूटिंग, मिठाई खाकर मनाया जश्न

शाहरुख और सुहाना खान की एक्शन फिल्म हुई बंद, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

बिग बॉस 17 के बाद Khatron ke Khiladi 14 में हिस्सा लेंगे अभिषेक कुमार?

 

Latest Stories