Rahat Fateh Ali Khan ने छात्र की पिटाई के वीडियो पर दी प्रतिक्रिया

ताजा खबर : गायक राहत फतेह अली खान के वायरल वीडियो में वह एक 'बोतल' को लेकर एक कमरे में एक आदमी की पिटाई कर रहे थे. उन्होंने कहा कि वह आदमी उनका शिष्य था और उन्होंने इस घटना को उचित ठहराया.

New Update
Rahat Fateh Ali Khan

ताजा खबर : राहत फ़तेह अली खान ने हाल ही में शेयर किए गए एक वीडियो के बारे में बात की, जिसमें वह नवीद हसनैन नाम के एक व्यक्ति को जूते से मारते हुए दिखाई दे रहे थे. अपने पॉडकास्ट पर अदील आसिफ से बात करते हुए, पाकिस्तानी गायक ने कहा कि उन्होंने नावेद से माफ़ी मांगी है, जिसे वह अपना शागिर्द कहते हैं. अपने शिष्य को कथित तौर पर शारीरिक यातना देने के लिए सोशल मीडिया पर कई लोगों द्वारा उनकी आलोचना किए जाने के बाद उन्होंने पहले इस मामले पर स्पष्टीकरण दिया था. 

वायरल वीडियो पर राहत फतेह अली खान

घटना के बारे में बात करते हुए राहत ने अदील से कहा, ''मैंने उनसे माफी मांगी. वह रोने लगे और बोले, 'उस्ताद जी (सर) आप ऐसा क्यों कर रहे हैं?'' उन्होंने कहा, 'बाप का जैसा रोल होता है.' शागिर्द की बाप होने की जरुरत है. हमने वो रोल ही अदा किया है.''

उन्होंने आगे कहा कि वह अपने कर्मचारी के इलाज और शादी के खर्चों का भुगतान करके उनके परिवार की मदद कर रहे हैं. वायरल वीडियो में, राहत को 'बोतल' को लेकर कर्मचारी को बार-बार थप्पड़ मारते और जूते से मारते हुए देखा गया था. कई लोगों ने उन्हें इसके बारे में ट्रोल किया, जिस पर उन्होंने तब स्पष्टीकरण दिया था कि 'पीर साहब का दम का पानी' था. 

 

ट्रोल पर राहत फतेह अली खान

ट्रोलिंग पर प्रतिक्रिया देते हुए, पाकिस्तानी गायक ने कहा, “वह मेरा शिष्य है और मैंने स्वीकार किया कि मैंने उसे डांटा और अपमानित किया. बाद में मैंने माफ़ी मांगी. यहां तक तो ठीक था लेकिन लोग इसका मजाक उड़ा रहे हैं. लेकिन सच तो यह है कि उसके पास मेरा पवित्र जल था. लोग स्थिति की गंभीरता को समझ नहीं रहे हैं. यह मेरे लिए बहुत गंभीर मामला है क्योंकि इसमें मेरे आध्यात्मिक मार्गदर्शक शामिल हैं.

 

वीडियो में राहत फ़तेह अली खान को उस व्यक्ति को मारते और थप्पड़ मारते हुए दिखाया गया है, जिसे उन्होंने अपने शिष्य के रूप में पहचाना है. वह उससे पूछता रहा, "मेरी बोतल कहाँ है?"

बाद में राहत ने इस घटना को एक मालिक और उसके कर्मचारी के बीच का "आंतरिक मामला" बताया. “आपने इन वीडियो में जो कुछ भी देखा है वह एक उस्ताद (मालिक) और एक शागिर्द (शागिर्द) के बीच का आंतरिक मामला है. जब कोई शिष्य अच्छा काम करता है, तो हम उन पर खूब बरसते हैं और जब वे गलती करते हैं, तो हम उन्हें दंडित भी करते हैं... मैंने उसी समय उनसे माफ़ी मांगी थी...'' उन्होंने एक अलग वीडियो में स्पष्ट किया, जो इसमें हसनैन और उनके पिता भी शामिल थे. 
गायक ने यह भी कहा कि वीडियो रिकॉर्ड करने वाला व्यक्ति उनकी छवि खराब करने की कोशिश कर रहा है. 
 rahat-fateh-ali-khan 

Read More:

Kartik Aaryan ने पूरी की चंदू चैंपियन की शूटिंग, मिठाई खाकर मनाया जश्न

शाहरुख और सुहाना खान की एक्शन फिल्म हुई बंद, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

Heeramandi : संजय लीला भंसाली के डेब्यू शो का फर्स्ट लुक हुआ आउट

रामायण स्टार ने एक्टिंग छोड़ बनाई 170 मिलियन डॉलर की कंपनी!

Latest Stories