आनंद पंडित की बेटी के रिसेप्शन में Avika Gor सबसे अलग नज़र आईं

चमक-दमक के प्रति प्रचलित आकर्षण के बीच, हाई-शाइन साड़ियों और लहंगों में कई मशहूर हस्तियों के बीच, अविका की जटिल पोशाक और ब्लेज़र सेट सबसे अलग था क्योंकि अभिनेत्री को हाल ही में मुंबई में आनंद पंडित

author-image
By Mayapuri Desk
New Update
Avika Gor stands out at Anand Pandit Daughter Reception Party
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

चमक-दमक के प्रति प्रचलित आकर्षण के बीच, हाई-शाइन साड़ियों और लहंगों में कई मशहूर हस्तियों के बीच, अविका की जटिल पोशाक और ब्लेज़र सेट सबसे अलग था क्योंकि अभिनेत्री को हाल ही में मुंबई में आनंद पंडित की बेटी की शादी के रिसेप्शन में देखा गया था.

आनंद पंडित की बेटी के रिसेप्शन में Avika Gor सबसे अलग नज़र आईं

अविका भारतीय सिनेमा उद्योग में एक उल्लेखनीय अभिनेत्री हैं, जो अपने कौशल, लचीलेपन और अपने पेशे के प्रति प्रतिबद्धता के लिए जानी जाती हैं. वह हमेशा अपने प्रदर्शन से अपने दर्शकों को प्रसन्न करती हैं जबकि उनके कपड़ों के संग्रह में क्लासिक और कालातीत शैलियाँ शामिल हैं.

Avika Gor stands out at Anand Pandit Daughter Reception Party

Avika Gor at Anand Pandit Daughter Reception Party

अविका ने सहजता से अपने अनूठे फैशन सेंस का प्रदर्शन करते हुए, ठाठदार पहनावे में परिष्कार और ग्लैमर का मिश्रण किया. हाथ से कढ़ाई किए गए ब्लेज़र सेट ने लालित्य का स्पर्श जोड़ा, साथ ही सीधे पैंट ने उसकी सुंदरता को बढ़ा दिया. इस आउटफिट को स्वाति वेलडांडी ने डिजाइन किया था और इसे अभिनेत्री रेशमा ने स्टाइल किया था.

अभिनेत्री ने अपने बालों को खुला रखकर और मैचिंग इयररिंग्स के साथ अपना लुक पूरा किया, एक लिप शेड के साथ पूरी तरह से समन्वयित किया जिसने पूरे पहनावे को एक साथ ला दिया. साड़ी से लेकर पैंटसूट तक, अविका किसी भी लुक को पूरी परफेक्शन के साथ पहनना बखूबी जानती हैं. एक्ट्रेस जल्द ही विक्रम भट्ट की फिल्म ब्लडी इश्क में नजर आएंगी.

Avika Gor stands out at Anand Pandit Daughter Reception Party

Tags : Avika Gor | Anand Pandit Daughter Reception Party | Anand Pandit 

Read More:

IPL मैच के बाद Shah Rukh Khan ने यूं जीता फैंस का दिल!

एनिमल के तमिल रीमेक में साउथ के इस एक्टर को मिला रणबीर कपूर का रोल

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले हमलावरों के नाम आए सामने

मंदिरा बेदी का टीवी की एक्ट्रेस से लेकर स्पोर्ट्स होस्ट बनने तक का सफर

Latest Stories