IPL मैच के बाद Shah Rukh Khan ने यूं जीता फैंस का दिल!

शाहरुख खान ने अपनी दरियादिली से फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं. जी हां, आईपीएल मैच के दौरान शाहरुख ने कुछ ऐसा किया जिसको देखने के बाद कोई भी उनकी तारीफें करता नहीं थक रहा हैं.

New Update
Shah Rukh Khan

Shah Rukh Khan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: शाहरुख खान अपनी बेहतरीन फिल्मों और एक्टिंग के साथ-साथ अपनी दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं. वहीं एक बार फिर शाहरुख ने अपनी दरियादिली से फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं. जी हां, आईपीएल मैच के दौरान शाहरुख ने कुछ ऐसा किया जिसको देखने के बाद कोई भी उनकी तारीफें करता नहीं थक रहा हैं.

शाहरुख ने इस तरह जीता फैंस का दिल

दरअसल, कोलकाता के ईडन गॉर्डन में केकेआर और लखनऊ मैच के बाद शाहरुख खान ने जमीन पड़े अपनी टीम केकेआर के झंडे उठाना शुरु कर दिया. वहीं किंग खान ने जमीन पर पड़े झंडों को उठाकर सम्मानपूर्वक कुर्सियों पर रख दिए.  यही नहीं शाहरुख खान का ये अंदाज देखकर फैंस काफी खुश हैं. सोशल मीडिया पर फैन्स ने शाहरुख की तारीफ करते हुए रिएक्शन दिया है. बता दें शाहरुख खान कल रात ईडन गार्डन्स क्रिकेट स्टेडियम में अपने बच्चों अबराम और सुहाना खान और अनन्या पांडे के साथ अपनी आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स को चीयर करने पहुंचे थे. इस दौरान शाहरुख खान ने केकेआर की जर्सी पहनकर टीम का उत्साह बढ़ाया.

युवा खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करते दिखे किंग खान

वहीं  कोलकाता नाइट राइडर्स के मैच में शाहरुख खान की प्रेरणादायी स्पीच भी काफी वायरल हो रही हैं जिसे देखकर फैंस को फिल्म चक दे इंडिया की याद आ गई. वीडियो में किंग खान युवा खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करते हुए दिखें. उन्होंने स्पीच के दौरान कहा, "जब हम एक इकाई की तरह खेलते हैं तो यह देखना हमेशा अच्छा लगता है. और मेरा सभी से अनुरोध है - वरिष्ठ खिलाड़ी और अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी, आपकी टीम में बहुत से युवा खिलाड़ी हैं, उन्हें साथ लेकर चलें. उन्हें अपने अनुभव के बारे में बताएं. सुनिश्चित करें कि वे वरिष्ठ खिलाड़ियों और अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों की तरह महान क्रिकेटर बनें. सभी युवा खिलाड़ियों का बहुत-बहुत धन्यवाद."

शाहरुख खान का वर्कफ्रंट

When Mumbai sleeps, Shah Rukh Khan races to work

इस बीच अगर हम बात शाहरुख के वर्कफ्रंट की करें तो किंग खान को आखिरी बार राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में तापसी पन्नू, विक्की कौशल और अन्य के साथ देखा गया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. इसके बाद वह अपनी बेटी सुहाना खान के साथ किंग में भी नजर आएंगे. वहीं अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करते हुए किंग खान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, "मुझे लगता है कि मैं अब मार्च-अप्रैल में एक प्रोजेक्ट शुरू करूंगा. जैसे मैं अब एक ऐसी फिल्म करने की कोशिश कर रहा हूं जो मेरी उम्र के हिसाब से हो और मैं अभी भी फिल्म के हिरो और स्टार के तौर पर काम कर सकूं." 

Read More:

एनिमल के तमिल रीमेक में साउथ के इस एक्टर को मिला रणबीर कपूर का रोल

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले हमलावरों के नाम आए सामने

मंदिरा बेदी का टीवी की एक्ट्रेस से लेकर स्पोर्ट्स होस्ट बनने तक का सफर

कन्नड़ फिल्म निर्माता Soundarya Jagadish ने की सुसाइड

 

Latest Stories