सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले हमलावरों के नाम आए सामने

सलमान खान के घर पर फायरिंग के केस में क्राइम ब्रांच को अहम सबूत हाथ लगा है जिसमें बताया जा रहा हैं दोनों आरोपियों में से एक का गैंगस्टर रोहित गोदारा से संबंध है.

New Update
Salman Khan Firing Case

Salman Khan

Listen to this article
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Salman Khan Firing Case: सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग इस समय चर्चा का विषय बनी हुई है. हर कोई बस इस विषय पर बात कर रहा हैं. दरअसल, रविवार 14 अप्रैल की सुबह करीब 5 बजे बांद्रा इलाके में गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर दो आरोपियों ने चार राउंड फायरिंग की थी. जिसके बाद तमाम लोग सलमान खान का हाल पूछने के लिए गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचे. वहीं अब सलमान खान के घर पर फायरिंग के केस में क्राइम ब्रांच को अहम सबूत हाथ लगा है जिसमें बताया जा रहा हैं दोनों आरोपियों में से एक का गैंगस्टर रोहित गोदारा से संबंध है.

आरोपी ने रायगढ़ से खरीदी थी सेकेंड हैंड बाइक

salman khan firing: लॉरेंस बिश्नोई के भाई ने दी सलमान को धमकी, कहा "ये तो  केवल ट्रेलर था, बॉलीवुड न्यूज News | Zoom TV

वहीं सलमान खान फायरिंग केस में मुंबई  पुलिस ने दोनों आरोपियों के मार्ग का पता लगा लिया है, जो लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से जुड़े बताए जा रहे हैं. ये लोग बांद्रा बैंडस्टैंड से गैलेक्सी अपार्टमेंट की ओर आए, पांच राउंड फायर किए और फिर महबूब स्टूडियो की ओर बढ़ गए. उन्होंने महबूब स्टूडियो के पास के सर्कल से यू-टर्न लिया और माउंट मैरी चर्च की ओर चले गए, जहां उन्होंने अपनी बाइक छोड़ दी और बांद्रा से निकलने के लिए एक ऑटो लिया. पुलिस को इस मामले में यह भी पता चला है कि आरोपियों ने घटना में इस्तेमाल की गई बाइक रायगढ़ के एक सेकंड हैंड डीलर से खरीदी थी और पनवेल से बाइक पर सवार होकर मुंबई आए थे. पुलिस फिलहाल मोटरसाइकिल बेचने और खरीदने की पूरी प्रक्रिया के बारे में लोगों से पूछताछ कर रही है.

गोदारा के लिए काम करते हैं दोनों आरोपी

The Shooter Who Opened Fire Outside Salman Khans House Was Henchmen Of  Gangster Rohit Godra: Sources - सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले  शूटरों के चेहरे CCTV फुटेज में

इसके अलावा पुलिस को अब फायरिंग करने वाले और करवाने वाले के बारे में पुख्ता जानकारी मिल गई है. लॉरेंस बिश्नोई गैंग के अनमोल बिश्नोई, गोल्डी बराड़ और रोहित गोदारा ने फायरिंग करवाने की जिम्मेदारी ली थी. मिली जानकारी के मुताबिक दोनों आरोपियों में से एक की पहचान विशाल उर्फ ​​कालू के रूप में हुई है, जो गोदारा के लिए काम करता है.रोहित गोदारा गैंग से जुड़े ये दोनों बदमाश रोहतक में बिजनेसमैन सचिन की हत्या के बाद से ही फरार थे, इसी दौरान उन्हें सलमान खान के घर पर फायरिंग करने का आदेश मिला था. इसके पीछे दो मकसद थे, पहला सलमान खान को यह एहसास दिलाना कि वो लॉरेंस बिश्नोई गैंग की पहुंच से दूर नहीं है. दूसरा सबसे बड़ा मकसद मुंबई के अमीरों से मोटी रकम वसूलना है. फिलहाल पुलिस द्वारा सलमान खान को वाई+ श्रेणी की सुरक्षा दी गई है.

 

Read More:

मंदिरा बेदी का टीवी की एक्ट्रेस से लेकर स्पोर्ट्स होस्ट बनने तक का सफर

कन्नड़ फिल्म निर्माता Soundarya Jagadish ने की सुसाइड

Birthday Special Hasrat Jaipuri: एक सच्चे शायर की हसरते कभी मरती नहीं

अमर सिंह चमकीला के ढोलक वादक ने चमकीला की हत्या के समय को किया याद