एनिमल के तमिल रीमेक में साउथ के इस एक्टर को मिला रणबीर कपूर का रोल

फिल्म निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने एनिमल के तमिल वर्जन पर अपडेट शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि फिल्म में रणबीर कपूर की भूमिका कौन निभाएगा.

New Update
 Tamil version of Animal

Animal

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Tamil version of Animal: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म 'एनिमल' (Animal) ने साल 2023 में बॉक्स-ऑफिस पर अपनी सफलता से खूब सुर्खियां बटोरीं. फिल्म की शानदार सफलता के बाद मेकर्स ने एनिमल के सीक्वल का एलान किया था जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. इस बीच फिल्म निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने एनिमल के तमिल वर्जन पर अपडेट शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि फिल्म में रणबीर कपूर की भूमिका कौन निभाएगा.

साउथ का यह एक्टर एनिमल के तमिल वर्जन में आ सकता है नजर

Happy Birthday Suriya: 10 dashing pictures of Kaappaan actor that prove age  is just a number – India TV

दरअसल, एनिमल के निर्देशक संदीप वांगा से हाल ही में फिल्म के तमिल वर्शन के लिए कास्टिंग चॉइस के बारे में पूछा गया.इस सवाव का जवाब देते हुए फिल्म निर्देशक ने मुख्य भूमिका के लिए तमिल एक्टर सूर्या का नाम लिया जोकि एनिमल के तमिल वर्जन में रणबीर कपूर की भूमिका निभाएंगे. फिलहाल अभी यह तय  नहीं हुआ हैं कि वाकई में सूर्या रणबीर कपूर का किरदार निभाते आएंगे या नहीं. 

पिता और बेटे के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है एनिमल की कहानी

Animal Movie Tamil Remake Suriya Would Step into Ranbir Kapoor Shoes ना  प्रभास और ना धनुष, एनिमल के तमिल रीमेक में इस एक्टर को मिलेगा रणबीर कपूर  वाला रोल Bollywood News -

संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अनिल कपूर , बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना, त्रिप्ति डिमरी, सुरेश ओबेरॉय, शक्ति कपूर और प्रेम चोपड़ा भी हैं.यह फिल्म रणबीर कपूर द्वारा निभाए गए एक व्यक्ति और अनिल कपूर द्वारा निभाए गए उसके पिता के बीच एक जहरीले रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है.  एनिमल का निर्माण भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज़, मुराद खेतानी के सिने 1 स्टूडियो और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स ने किया है.

सूर्या का वर्कफ्रंट

फिल्म कंगुवा के दमदार विलेन उधिरन का लुक कल सुबह 11 बजे होगा रिवील | The  Voice TV

सूर्या फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म कंगुवा में बिजी चल हैं.एनिमल स्टार बॉबी देओल भी इस फिल्म में अहम भूमिका में हैं.बॉबी देओल एक ताकतवर खलनायक हैं और पहली झलक ने दर्शकों के रोंगटे खड़े कर दिए हैं.

Read More:

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले हमलावरों के नाम आए सामने

मंदिरा बेदी का टीवी की एक्ट्रेस से लेकर स्पोर्ट्स होस्ट बनने तक का सफर

कन्नड़ फिल्म निर्माता Soundarya Jagadish ने की सुसाइड

Birthday Special Hasrat Jaipuri: एक सच्चे शायर की हसरते कभी मरती नहीं

Latest Stories