Ayushmann Khurrana: बी-टाउन से BVLGARI के न्यूयॉर्क बुटीक तक

बुल्गारी ब्रांड के मित्र, आयुष्मान खुराना ने हाल ही में न्यूयॉर्क शहर में फिफ्थ एवेन्यू पर बुल्गारी फ्लैगशिप बुटीक का दौरा किया। वास्तुकार पीटर मैरिनो द्वारा परिकल्पित, बुटीक की वास्तुशिल्प अवधारणा रोम और न्यूयॉर्क...

New Update
 Ayushmann Khurrana From Bollywood to Bulgari New York Boutique
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बुल्गारी ब्रांड के मित्र, आयुष्मान खुराना ने हाल ही में न्यूयॉर्क शहर में फिफ्थ एवेन्यू पर बुल्गारी फ्लैगशिप बुटीक का दौरा किया। वास्तुकार पीटर मैरिनो द्वारा परिकल्पित, बुटीक की वास्तुशिल्प अवधारणा रोम और न्यूयॉर्क, दो प्रतिष्ठित और आश्चर्यजनक रूप से विपरीत शहरों को जोड़ती है।

Ayushmann Khurrana's Stylish Bvlgari Boutique Visit

अपने मनमोहक प्रदर्शन और ट्रेंडसेटिंग स्टाइल के लिए जाने जाने वाले आयुष्मान को बुल्गारी एनवाईसी बुटीक के अंदर बेहद खुशमिजाज मूड में देखा गया। अपने हस्ताक्षरित बुल्गारी बी.जीरो1 कड़ा ब्रेसलेट पहने हुए, जो उनकी ताकत और विरासत से जुड़ाव का प्रतीक है, आयुष्मान ने गहनों से लेकर घड़ियों तक बुल्गारी की शानदार कृतियों के अति सुंदर संग्रह को एक संक्रामक उत्साह के साथ खोजा, जो इस बात को लेकर उत्सुकता पैदा करता है कि सेलिब्रिटी अगली मेज पर क्या ला सकता है।

ui

k

आयुष्मान की अंतर्राष्ट्रीय अपील और सांस्कृतिक विभाजन को पाटने की क्षमता बुल्गारी के नवाचार के मूल्यों को पूरी तरह से दर्शाती है। जैसे-जैसे ब्रांड का पहला पुरुष मित्र ऊंची उड़ान भरता है और अपने वैश्विक प्रभाव को बढ़ाता रहता है, वह सांस रोककर और आगे क्या होने वाला है, इसके बारे में साज़िश के साथ निकलता है।

Read More:

राजकुमार राव स्टारर Mr & Mrs Mahi का फर्स्ट सॉन्ग Dekhha Tenu आउट

द ग्रेट इंडियन कपिल शो में कॉमेडी का तड़का लगाएंगे एड शीरन!

Rakhi Sawant की अचानक बिगड़ी तबियत, हॉस्पिटल में हुई एडमिट

जितेंद्र कुमार कॉमेडी स्टारर सीरीज Panchayat Season 3 का ट्रेलर आउट

Latest Stories