अनूप जलोटा ने अनुजा सहाय के जन्मदिन पर Kalyug Ka Krishnans लॉन्च किया

एक भव्य उत्सव के दौरान संजय अग्रवाल के मंगलश्री प्रोडक्शन ने, कामाख्या स्टूडियो के सहयोग से, अपने नवीनतम प्रोजेक्ट, "कलयुग का कृष्णांश" के लॉन्च के साथ प्रतिभाशाली अभिनेता और गायिका...

New Update
hg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

एक भव्य उत्सव के दौरान संजय अग्रवाल के मंगलश्री प्रोडक्शन ने, कामाख्या स्टूडियो के सहयोग से, अपने नवीनतम प्रोजेक्ट, "कलयुग का कृष्णांश" के लॉन्च के साथ प्रतिभाशाली अभिनेता और गायिका अनुजा सहाय के जन्मदिन को चिह्नित किया। लॉन्च कार्यक्रम में प्रसिद्ध पद्मश्री गायक अनूप जलोटा की उपस्थिति रही, जिन्हें इस बहुप्रतीक्षित परियोजना का अनावरण करने का सम्मान मिला।

i

काशी विश्वनाथ और राम जन्मभूमि के जीर्णोद्धार के बाद, कुछ लोगों का मानना है कि अब मथुरा में कृष्ण के जन्मस्थान पर ध्यान केंद्रित करने का समय आ गया है। शायद "कलयुग का कृष्णांश" जैसा गाना इस भावना को पकड़ सकता है। यह कार्यक्रम उद्योग जगत के दिग्गजों और शुभचिंतकों की उपस्थिति के बीच हुआ, जिससे यह एक यादगार रात बन गई।

o

कलयुग का कृष्णांश पारंपरिक विषयों पर एक अद्वितीय और समसामयिक प्रस्तुति है, जो आधुनिक समय की प्रासंगिकता के साथ क्लासिक कहानी कहने के सार का मिश्रण है। यह परियोजना अपने नवोन्मेषी दृष्टिकोण और सम्मोहक कथा से दर्शकों को लुभाने को तैयार है है। प्रतिभाशाली अनुजा सहाय इस प्रोडक्शन में मुख्य भूमिका निभाती हैं और एक अभिनेता के रूप में अपने कौशल को सबसे आगे लाती हैं।

o

कलयुग का कृष्णांश की संगीत प्रतिभा का श्रेय उमेश गिरी को दिया जाता है, जिनकी रचना और गायन श्रोताओं को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार है। संजय अग्रवाल द्वारा लिखे गए दिल छूने वाली गीत, संगीत में अपनी गहराई और भावना जोड़ते हैं, जिससे दर्शकों के लिए यह एक गुंजयमान अनुभव बनता है। यह गाना उन्होंने अपने पिता श्री महेश प्रसाद अग्रवाल की याद में बनाया था। इस परियोजना का निर्देशन जाने माने निर्देशक संजीव तलपड़े ने किया है, जिसमें सहायक लेखक और सहायक कोरियोग्राफर इशान मेहता का सहयोग है। चांग की कुशल सिनेमैटोग्राफी द्वारा दृश्य कहानी को बढ़ाया गया है, जबकि राजू बालन की कोरियोग्राफी एक दृश्य रूप से गतिशील प्रस्तुति सुनिश्चित करती है।

i

यह कार्यक्रम निर्बाध रूप से अनुजा सहाय के जन्मदिन समारोह में बदल गया। दोस्तों, परिवार और सहकर्मियों से घिरी अनुजा का विशेष दिन खुशी, हार्दिक भाषणों और यादगार पलों से भरा था। माहौल इंडस्ट्री में उनके योगदान के लिए गर्मजोशी और सराहना से भरा था।

निर्माता संजय अग्रवाल ने परियोजना के बारे में अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा,

gh

"कलयुग का कृष्णांश प्यार का एक नमूना है, और हम इसे ऐसे विशेष अवसर पर प्रस्तुत करने के लिए रोमांचित हैंअनुजा सहाय की प्रतिभा और समर्पण इस परियोजना में चमकता है, और हमें विश्वास है कि यह दर्शकों को पसंद आएगा।''

जैसे ही शाम समाप्त हुई, उपस्थित लोग कलयुग का कृष्णांश के लिए उच्च उम्मीदों और अनुजा सहाय के जन्मदिन समारोह की सुखद यादों के साथ परियोजना की रिलीज की प्रतीक्षा में चले गए

Read More:

विशाल पांडे थप्पड़ केस पर अरमान मलिक के खिलाफ बोले कुशाल टंडन

Bigg Boss OTT 3: वीकेंड का वार में Munisha Khatwani हुई घर से बाहर

हैरी पॉटर से नहीं बल्कि इस फिल्म से प्रेरित है Kalki 2898 AD

Alanna Panday ने दिया बेटे को जन्म, Ivor McCray ने शेयर की खुशखबरी

Latest Stories