भूमि पेडनेकर ने बहन समीक्षा के साथ कामाख्या देवी मंदिर के दर्शन किए

एंटरटेनमेंट : भूमि पेडनेकर, जो इस समय फिल्म ‘भक्षक’ की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, उन्होंने हाल ही में कामाख्या मंदिर का दौरा किया. एक्ट्रेस के साथ उनकी बहन समीक्षा भी नजर आईं.

New Update
Bhumi Pednekar

एंटरटेनमेंट : बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर हाल ही में अपनी बहन समीक्षा पेडनेकर के साथ आध्यात्मिक यात्रा पर निकली हैं. बहनों ने असम के गुवाहाटी में प्रतिष्ठित कामाख्या मंदिर का दौरा किया और अपनी यात्रा की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर  शेयर कीं. 

भूमि पेडनेकर ने शेयर किए तस्वीरें

 पीले रंग की पारंपरिक  ड्रेस पहने बहनों ने मंदिर की शांत वास्तुकला की पृष्ठभूमि के सामने सुंदर ढंग से तस्वीरें खिंचवाईं. उनकी दीप्तिमान मुस्कान और शांतिपूर्ण अभिव्यक्तियाँ उनकी यात्रा के आध्यात्मिक महत्व को बताती हैं. भूमि ने पोस्ट को बस "जय मां" के साथ कैप्शन दिया.

 

कामाख्या मंदिर के बारे में 

बता दें कि, कामाख्या मंदिर भारत में सबसे महत्वपूर्ण हिंदू तीर्थ स्थलों में से एक है, जो अपनी अनूठी तांत्रिक परंपराओं और समृद्ध सांस्कृतिक विरासत के लिए जाना जाता है. कई लोगों ने तस्वीर पर टिप्पणी की, आशीर्वाद भेजा और बहनों के लिए अच्छे स्वास्थ्य और समृद्धि की कामना की. 

भूमि पेडनेकर की फिल्में 

यह आध्यात्मिक सैर तब हो रही है जब भूमि पेडनेकर आने वाले व्यस्त वर्ष के लिए तैयारी कर रही हैं. उनकी बहुप्रतीक्षित क्राइम थ्रिलर, भक्त, का प्रीमियर 9 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर होने वाला है. वह अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत के साथ आगामी फिल्म मेरे हसबैंड की बीवी में भी एक्टिंग कर रही हैं.

इसके अलावा, पीपिंगमून की एक हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि भूमि नेटफ्लिक्स की रॉयल्स में ईशान खट्टर के साथ एक वेब सीरीज डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार हैं. एक सूत्र ने पोर्टल को बताया, “भूमि एक ऐसे प्रोजेक्ट के साथ लंबे प्रारूप की कहानी का पता लगाना चाहती थी जो अद्वितीय होने के साथ-साथ व्यावसायिक रूप से आकर्षक हो और व्यापक दर्शकों के लिए एक आकर्षक घड़ी हो. रॉयल्स में वह सब कुछ शामिल है जो वह अपने पहले ओटीटी उद्यम में तलाश रही थी, और वह इस दुनिया में जाने के लिए इंतजार नहीं कर सकती. ईशान खट्टर के साथ उनकी ताज़ा केमिस्ट्री भी देखने लायक होगी.'' 

READ MORE:

सोभिता धूलिपाला एक्शन-थ्रिलर 'मंकी मैन' से हॉलीवुड में डेब्यू करेंगी

विक्रम भट्ट ने सुष्मिता सेन के साथ पुराने रोमांस को किया याद

Khichdi 2: ZEE5 पर डिजिटल प्रीमियर के लिए है तैयार

राम मंदिर: उदित नारायण, विपिन पटवा ने 'लौटे हैं राम' गाना रिलीज किया

Latest Stories