Khichdi 2: ZEE5 पर डिजिटल प्रीमियर के लिए है तैयार

फिल्म में सुप्रिया पाठक, राजीव मेहता, अनंग देसाई, वंदना पाठक, जमनादास मजेठिया, कीर्ति कुल्हारी, अनंत विधात शर्मा, रेयांश वीर चड्ढा, फ्लोरा सैनी मुख्य भूमिका में हैं.

New Update
khichri

ताजा खबर : ZEE5 ने बहुप्रतीक्षित कॉमेडी-ड्रामा, खिचड़ी 2: मिशन पंथुकिस्तान के विश्व डिजिटल प्रीमियर की घोषणा की. खिचड़ी 2, खिचड़ी: द मूवी (2010) की अगली कड़ी में सुप्रिया पाठक कपूर, राजीव मेहता, अनंग देसाई, वंदना पाठक, जमनादास मजेठिया, कीर्ति कुल्हारी, अनंत विधात शर्मा, रेयांश वीर चड्ढा, फ्लोरा सैनी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फराह खान और प्रतीक गांधी का आश्चर्यजनक कैमियो. फिल्म का प्रीमियर 9 फरवरी 2024 को ZEE5 पर होगा. 

निर्माता जमनादास ने फिल्म के बारे में कहा 

निर्माता जमनादास मजेठिया ने आगे कहा, “दो दशकों से अधिक समय से, खिचड़ी फ्रैंचाइज़ी दर्शकों के लिए हँसी का स्रोत रही है, जिससे उनके साथ पुरानी यादें जुड़ी हुई हैं. हमारी आखिरी फिल्म के एक दशक से अधिक समय बाद भी, खिचड़ी की वापसी के बारे में लगातार पूछताछ से उत्साह अभी भी बना हुआ है! इसका अपने प्रशंसकों के साथ एक मजबूत रिश्ता है, और ZEE5 पर खिचड़ी 2 के विश्व डिजिटल प्रीमियर के साथ, हम रोमांचित हैं कि यह स्थायी कॉमेडी फ्रेंचाइजी न केवल अपने परिवार का विस्तार करना जारी रखेगी बल्कि अंतरराष्ट्रीय सीमाओं को भी पार करेगी. 


लेखक और निर्देशक आतिश कपाड़िया ने कहा, “प्रशंसकों को खिचड़ी की वापसी का बेसब्री से इंतजार था, और इस नई पेशकश के साथ, हम पंथुकिस्तान में उनके हास्य प्रसंगों के माध्यम से खिचड़ी परिवार के बेजोड़ पागलपन को वापस ला रहे हैं. फ्रेंचाइजी हमारे दिलों में एक विशेष स्थान रखती है, और इस सीक्वल के माध्यम से, हमारा लक्ष्य प्रशंसकों को पसंद आने वाली हंसी, पागलपन और सर्वोत्कृष्ट हास्य को बढ़ाना है. इस असाधारण कलाकारों के साथ काम करना बेहद आनंददायक रहा है और इतने सालों के बाद उनके साथ लौटना घर जैसा महसूस हुआ. मेरा मानना है कि हमारे सहयोगात्मक प्रयास खिचड़ी विरासत में एक यादगार अध्याय सामने लाएंगे. 

फिल्म के बारे में 

अगली कड़ी में, पारेख परिवार दुनिया को बचाने के साहसिक कार्य पर निकलता है, जिसमें प्रफुल्ल दोहरी भूमिका निभाते हैं और एक काल्पनिक देश पंथुकिस्तान के सम्राट के रूप में भी काम करते हैं. जैसे ही पारेख परिवार का साहसिक कार्य विभिन्न परिदृश्यों - शहरों, समुद्र तटों, बर्फ से ढके पहाड़ों, रेगिस्तानों और गुफाओं को पार करता है, बेतुकापन, मजाक और मूर्खता लौट आती है. फिल्म एक रोमांचक साहसिक कार्य का वादा करती है क्योंकि पारेख परिवार को एक शाही रहस्योद्घाटन मिलता है जो उन्हें हास्य अराजकता के बवंडर में धकेल देता है.
जमनादास मजेठिया और आतिश कपाड़िया के हैट्स ऑफ प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, खिचड़ी का पहला प्रीमियर 2002 में स्टार प्लस पर एक टीवी श्रृंखला के रूप में हुआ था. इंस्टेंट खिचड़ी नामक दूसरा सीज़न 2004 में स्टार वन पर प्रसारित हुआ. इस शो पर 2010 में एक फिल्म बनाई गई थी. 

Khichdi 2 

READ MORE:

शैतान के पोस्टर में अजय देवगन प्रखर दिखें, आर माधवन की बुरी मुस्कान

क्या कंगना रनौत EaseMyTrip के संस्थापक निशांत पिट्टी को डेट कर रही है?

रुसो ब्रदर्स करेंगे प्रियंका चोपड़ा की अगली फिल्म द ब्लफ़ का निर्माण

राम मंदिर: उदित नारायण, विपिन पटवा ने 'लौटे हैं राम' गाना रिलीज किया

Latest Stories