राम मंदिर: उदित नारायण, विपिन पटवा ने 'लौटे हैं राम' गाना रिलीज किया

गायक उदित नारायण और विपिन पटवा ने राम मंदिर उद्घाटन समारोह से पहले 'लौटे हैं राम' नामक एक भक्ति गाना रिलीज किया है. इस समय अयोध्या में राम मंदिर उद्घाटन समारोह की चहल-पहल चल रहा है.

New Update
ram

एंटरटेनमेंट : गायक उदित नारायण और विपिन पटवा ने राम मंदिर उद्घाटन समारोह से पहले 'लौटे हैं राम' नामक एक आध्यात्मिक कृति जारी की है. यह भावपूर्ण रचना ऐतिहासिक श्री राम मंदिर मंदिर के लिए एक हार्दिक श्रद्धांजलि है, जिसकी प्रतिष्ठा 22 जनवरी 2024 को निर्धारित है.

विपिन पटवा ने इंटरव्यू में कही ये बात 

उदित नारायण के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए, विपिन पटवा ने कहा, "मैं संगीत उद्योग के दिग्गजों के साथ काम करके वास्तव में खुश हूं और यह मेरे लिए बेहद सम्मान की बात है." गाने का एक और संस्करण, जिसमें अलका याग्निक ने भी अपनी आवाज दी है जल्द ही रिलीज़ किया जाएगा. 

यहां देखें वीडियो 

राम मंदिर उद्घाटन समारोह एक ऐतिहासिक कार्यक्रम है जिसमें अमिताभ बच्चन, रजनीकांत, अक्षय कुमार, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अजय देवगन, सनी देओल, जैकी श्रॉफ, आयुष्मान खुराना, ऋषभ शेट्टी, चिरंजीवी और राम चरण सहित कई हस्तियां शामिल हुई हैं. आमंत्रित. तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम शैलेश लोढ़ा को भी शनिवार को मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया, जब वह लखनऊ के लिए रवाना हो रहे थे, जहां से वह अयोध्या जाएंगे. 

कुछ दिन पहले विंदू दारा सिंह भी अयोध्या पहुंचे थे जब उन्होंने खुलासा किया था कि वह मंदिर उद्घाटन समारोह में 'रामलीला' भी करेंगे. समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए विंदू दारा सिंह ने कहा, ''मुझे 16 जनवरी से 22 जनवरी तक अयोध्या में 'रामलीला' करने के लिए आमंत्रित किया गया है. मैं भगवान शिव की भूमिका निभा रहा हूं. अयोध्या विश्व का शीर्ष तीर्थ स्थल बनेगी. कहते हैं कि कलियुग के भीतर भी सत्ययुग आ रहा है, ऐसा हो रहा है. ये हमारे राम जी हैं. मोदी जी और योगी जी इतना काम कर रहे हैं और देश की सेवा कर रहे हैं.”

राम मंदिर प्रतिष्ठा दिवस पर हेमा मालिनी रामायण आधारित नृत्य नाटिका भी प्रस्तुत करेंगी. उन्होंने कहा, "मैं पहली बार राम मंदिर की प्राणप्रतिष्ठा के समय अयोध्या आ रही हूं, जिसका लोग वर्षों से इंतजार कर रहे थे...17 जनवरी को मैं अयोध्या धाम में रामायण पर आधारित एक नृत्य नाटिका प्रस्तुत करूंगी." पिछले सप्ताह खुलासा हुआ. 

READ MORE:

आमिर खान फरवरी में शूटिंग के लिए जाएंगे दिल्ली

इंडियन आइडल 14: ऋतिक रोशन ने कंटेस्टेंट के साथ सेनोरिटा गाना गाया

अक्षय कुमार की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का टीजर इस दिन होगा रिलीज

Pankaj Tripathi की फिल्म Main Atal Hoon ने पहले दिन किया इतना कलेक्शन

Latest Stories