Bigg Boss 17: झगड़े के बीच में विक्की ने अंकिता की कर दी बोलती बंद

बिग बॉस 17 के घर में  टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन के रिश्ते में कोई सुधार देखने को नहीं मिल रहा है. दोनों की मां ने समझाया. सलमान खान ने भी इन्हें गाइडेंस दे दी. मगर इनके बीच झगड़े होते ही जा रहे हैं.

New Update
Bigg Boss 17 Vicky stops Ankita

एंटरटेनमेंट रियलिटी शोज़ : बिग बॉस 17 के घर में  अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन के रिश्ते में बिगरते जा रहें है. इनके बीच उलझने बढ़ती ही जा रही हैं. दोनों की मां ने समझाया. सलमान खान ने भी इन्हें गाइडेंस दे दी. मगर इनके बीच झगड़े होते ही जा रहे हैं. 'बिग बॉस 17' के प्रोमो में इनका फिर से झगड़ा देखने को मिला है. जहां ये दोनों एक-दूसरे से दूर जाने की बात कहते सुनाई दे रहे हैं.

'बिग बॉस सीजन 17' के प्रोमो में विक्की जैन और अंकिता लोखंडे रूम में होते हैं. जहां विक्की पूछते हैं कि 'मेरे में क्या प्रॉब्लम है.' तो अंकिता कहती हैं कि 'इस रिलेशन में आपके कम्पैशन की कमी है उस पर प्रॉब्लम है.' फिर विक्की कहते हैं, 'जब आप मुनव्वर का हाथ पकड़ती थीं. उसको गले लगाती थीं, तो मुझे भी ऐसे ही बिहेव करना चाहिए था. आप रिश्ते सब पवित्र और मेरे सब खराब.'

विक्की जैन ने दी धमकी!

अंकिता ने कहा कि 'मैं इनसिक्योर हूं.' तो विक्की झल्लाकर कहते हैं, 'हो गया यार. मैं सब कर-करके थक गया हूं.' तो अंकिता भी बोलती हैं कि वो भी थक गई हैं. इस पर विक्की कहते हैं कि 'कुछ नहीं किया है तूने. सच बोलना अभी चालू करूंगा ना तो सुन नहीं पाएगी.'

विक्की की लाइफ से जाना चाहती है अंकिता?

इसके पहले अंकिता और विक्की में एक और झगड़ा होता है. जिसमें अंकिता, विक्की को बर्तन का बोलती हैं तो विक्की कहते हैं कि दो लोगों के सामने बस शर्मिंदा करना होता है. अंकिता कहती हैं कि वह कल से लड़े जा रहे हैं. फिर ये बोलकर चली जाती हैं कि मैं तुमसे अब कभी बात नहीं करूंगी और विक्की की जिंदगी से भी जा रही हैं.

vikkii-jain | big-bons-17  | biggboss 17

Read More:

रजनीकांत की फैन फॉलोइंग से खीजे पड़ोसी,जानिए आखिर क्या है पूरा मामला

Maharani 3 Teaser: हुमा क़ुरैशी इस सीज़न में चलाएंगी एक्टिंग का जादू

HanuMan की जबरदस्त सफलता के साथ Teja Sajja पावरहाउस साबित हुए

Kanguva में दिखेगा सूर्या का एक्शन अंदाज

Latest Stories