यहां हैं बॉलीवुड की ब्राइड्समेड्स: 6 शानदार लुक्स जो महफिल लूट लेंगे

जब फैशन प्रेरणा की बात आती है, तो बॉलीवुड अभिनेत्रियां प्रभावित करने में कभी असफल नहीं होती हैं, खासकर जब वे दुल्हन की सहेली की भूमिका निभा रही हों. जीवंत लहंगों से लेकर सुरुचिपूर्ण साड़ियों तक...

author-image
By Mayapuri Desk
New Update
Bollywood Bridesmaid Are Here 6 Stunning Looks to Steal the Show
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

जब फैशन प्रेरणा की बात आती है, तो बॉलीवुड अभिनेत्रियां प्रभावित करने में कभी असफल नहीं होती हैं, खासकर जब वे दुल्हन की सहेली की भूमिका निभा रही हों. जीवंत लहंगों से लेकर सुरुचिपूर्ण साड़ियों तक, इन अग्रणी महिलाओं ने अपनी त्रुटिहीन शैली के साथ बार को ऊंचा कर दिया. यहां छह बॉलीवुड अभिनेत्रियों की एक क्यूरेटेड सूची है जो ब्राइड्समेड फैशन को फिर से परिभाषित कर रही हैं और हर शादी के सीज़न के लिए लक्ष्य निर्धारित कर रही हैं:

प्रज्ञा जैसवाल:

प्रज्ञा जैसवाल:

अपने आकर्षक लाल लहंगे और खास आकर्षण के साथ, प्रज्ञा ने सहजता से सुर्खियां बटोर लीं, और यह साबित कर दिया कि बोल्ड सुंदर है और किसी भी दुल्हन की सहेली के लिए एक बयान देने के लिए एकदम सही है.

श्रद्धा कपूर:

श्रद्धा कपूर:

हल्के गुलाबी रंग की साड़ी में सुंदरता बिखेरती हुई, श्रद्धा अनुग्रह और परिष्कार का प्रतीक है.

जान्हवी कपूर:

जान्हवी कपूर:

सोने की कढ़ाई वाले विवरण के साथ हरे और नीले रंग के कपड़े पहने जान्हवी एक आधुनिक मोड़ के साथ पारंपरिक आकर्षण का प्रदर्शन करती हैं, जो उन्हें देखने लायक बनाता है.

आलिया भट्ट:

ui

सादगी के साथ-साथ परिष्कार को अपनाते हुए, आलिया पीले और गुलाबी रंग के लहंगे में बेहद आकर्षक लग रही हैं, जिससे यह साबित होता है कि जब दुल्हन की पोशाक की बात आती है तो कभी-कभी कम ही अधिक होता है.

सारा अली खान:

iku

स्टेटमेंट चोकर के साथ पारंपरिक पीले लहंगे के साथ सुर्खियों में आने वाली सारा किसी भी दुल्हन की पार्टी के लिए कालातीत लालित्य का प्रदर्शन करती है.

अनन्या पांडे:

kli

अनायास ठाठदार और सुरुचिपूर्ण, अनन्या हीरे के आभूषणों से सजे सफेद लहंगे में चकाचौंध करती है, जो हर दुल्हन की सहेलियों के लिए आधुनिक ग्लैमर और शैली का प्रतीक है.

Read More:

किरण राव और आमिर खान कुछ इस तरह निपटे थे तलाक से

मुन्ना भाई में सर्किट का असली नाम था खुजली,अरशद वारसी ने किया खुलासा

क्या फिल्म जिगरा के लिए आलिया ले रही हैं बास्केटबॉल क्लास

रेड लिपस्टिक को लेकर लोगों ने मचाया बवाल, ट्विंकल ने दिया इस तरह जवाब

Latest Stories