किरण राव और आमिर खान कुछ इस तरह निपटे थे तलाक से

एंटरटेनमेंट:किरण राव की हाल ही में लापता लेडीज़ रिलीज़ हुई थी जिसे काफी पसंद किया गया था. सिर्फ ऑडियंस ही नहीं बल्कि आलोचकों ने भी इस फिल्म को सराहा था. फिल्म को एक्स हस्बैंड आमिर खान ने भी पसंद किया था.

New Update
aamir.png
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

एंटरटेनमेंट:किरण राव की हाल ही में लापता लेडीज़ रिलीज़ हुई थी जिसे काफी पसंद किया गया था. सिर्फ ऑडियंस ही नहीं बल्कि आलोचकों ने भी इस फिल्म को सराहा था. फिल्म को एक्स हस्बैंड आमिर खान ने भी पसंद किया था. हाल ही में किरण राव ने बताया कि आमिर और किरण दोनों किस तरह डिवोर्स तक पहुंचे थे.

धीमा था डिसीज़न 

kiran rao, aamir khan

हालिया इंटरव्यू में किराव राव ने बताया कि  आमिर उनका तलाक एक रातों रात होने वाला डिसीजन नहीं था.उन्होंने कहा, "आमिर और मेरा अलगाव और तलाक, हमने इसे बहुत धीमी और एक मापा तरीके से किया था" उन्होंने कहा कि उनमें से दोनों इस तथ्य के "बहुत निश्चित" थे कि उनका मानना है कि  वह दोनों अपने रिश्ते के लिए काफी श्योर थे कि वह इस रिलेशनशिप को कहाँ लेकर जा रहे हैं. उनका यह डिसीजन  उनके बेटे आज़ाद के लिए एक झटका और उनके परिवार को बुरे तरीके से प्रभावित किया

सोचा था कई बार 

Aamir Khan and Kiran Rao announce their separation | Filmfare.com

किरण राव ने बताया कि  उन्होंने और आमिर ने तलाक लेने से पहले बहुत बार सोचा था साथ ही उन्हें पता था की  कदम उठा रहे हैं. क्योकि दोनों के इस निर्णय ने उनके परिवार और आस पास के लोगों पर भी प्रभाव पड़ने वाला था. उन्होंने कहा "यह एक "बहुत सोचा" निर्णय था और "रात भर कुछ भी नहीं हुआ"

फिल्म लगान में मिले थे दोनों 

Aamir Khan, his ex-wife Kiran Rao's reunion next week!

जानकारी के लिए बता दें आमिर खान और किरण राव की मुलाकात फिल्म लगान के समय हुई थी. फिल्म लगान में जहाँ आमिर ने एक्टिंग किया था वहीँ किरण राव ने असिस्टेंट का काम संभाला हुआ था. दोनों ने साल 2004  में डेटिंग शुरू किया था और 2005  में ही दोनों शादी के बंधन में बांध चुके थेसाल 2011  में आमिर खान और किरण  सरोगेसी  के माध्यम से एक बेटे को जन्म दिया, लेकिन साल 2021 में दोनों अलग हो गए.

Kiran Rao, Kiran Rao husband, aamir khan, aamir, aamir khan wife, aamir khan divorce

Read More:

100 most influential people की लिस्ट में आलिया भट्ट ने किया नाम रोशन

पैरेंट्स नहीं मनोज ने अपनी पहली सैलरी इन्हे देकर तोड़ दिया था रिश्ता

रेड लिपस्टिक को लेकर लोगों ने मचाया बवाल, ट्विंकल ने दिया इस तरह जवाब

बॉलीवुड में फीमेल एक्ट्रेस की ऐसे होती है कास्टिंग,परी ने किया खुलासा

Latest Stories