Advertisment

बॉलीवुड की ईद-उल-अज़हा की शुभकामनाओं से जगमग हो उठा सोशल मीडिया

बॉलीवुड की मशहूर हस्तियाँ सोशल मीडिया पर अपने फैंस को हार्दिक शुभकामनाएँ देकर ईद-उल-अज़हा के ग्लोबल सेलिब्रेशन में शामिल हुईं. सलमान खान, प्रियंका चोपड़ा, सनी देओल, अनिल कपूर और कई अन्य सितारों ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म...

New Update
Bollywood Lights Up Social Media with Eid ul Adha Wishes
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बॉलीवुड की मशहूर हस्तियाँ सोशल मीडिया पर अपने फैंस को हार्दिक शुभकामनाएँ देकर ईद-उल-अज़हा के ग्लोबल सेलिब्रेशन में शामिल हुईं.

सलमान खान, प्रियंका चोपड़ा, सनी देओल, अनिल कपूर और कई अन्य सितारों ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर इस पवित्र त्यौहार के लिए शांति, समृद्धि और खुशी के संदेश साझा किए.

ईद-उल-अज़हा

kj

इसमें सबसे आगे सुपरस्टार सलमान खान थे, जिन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक सिंपल तस्वीर और एक सिंपल कैप्शन "Wishing ev1 Eid Mubarak!" के साथ सभी को ईद मुबारक कहा. 

gf

प्रियंका चोपड़ा ने भी इस मौके पर अपने सोशल मीडिया पर एक स्टोरी लगायी जिसमें वो इस त्योहार और लोगों के लिए आशा और आशीर्वाद का संदेश साझा करती हैं. 

ftg

अनिल कपूर ने ईद की भावना को दर्शाते हुए एक बेहद खुबसूरत तस्वीर शेयर की. उन्होंने अपने संदेश में लिखा है, "ईद की भावना का इससे सुंदर प्रकटीकरण नहीं हो सकता था... #ईद मुबारक". सनी देओल ने अपने सोशल मीडिया पर एक दिल को छू लेने वाला वीडियो संदेश साझा किया.

gy

माधुरी दीक्षित, सोहा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, सिद्धार्थ मल्होत्रा, परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर जैसे अभिनेताओं ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से सभी फैंस को शुभकामनाएँ दीं.

hj

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड से ईद की बधाईयां आने लगीं, जिससे इस अवसर का उत्सव और भी बढ़ गया.

h

g

k

k

l

j

Ayushi Sinha

READ MORE

करिश्मा कपूर India's Best Dancer सीजन 4 को जज करने के लिए तैयार हैं

COLORS's Mishri : दूसरो के दिलो में मिठास घोलने वाली अपने जीवन की...

भाविका शर्मा ने ईशान-सावी पर प्यार बरसाने के लिए फैंस को किया धन्यवाद

Kalki 2898 AD के 'Bhairava Anthem' से प्रभास और दिलजीत आए एक साथ नज़र

Advertisment
Latest Stories