करिश्मा कपूर India's Best Dancer सीजन 4 को जज करने के लिए तैयार हैं

हमेशा ग्लैमरस रहने वाली करिश्मा कपूर, जिनका बॉलीवुड पर प्रभाव कई पीढ़ियों तक फैला हुआ है, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के 'इंडियाज बेस्ट डांसर' सीजन 4 में जज के रूप में एक नई भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं...

New Update
Karisma Kapoor is all set to judge Sony Entertainment Television India Best Dancer Season 4
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

हमेशा ग्लैमरस रहने वाली करिश्मा कपूर, जिनका बॉलीवुड पर प्रभाव कई पीढ़ियों तक फैला हुआ है, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के 'इंडियाज बेस्ट डांसर' सीजन 4 में जज के रूप में एक नई भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं. यह रोमांचक घोषणा हाल ही में एक पत्रिका के लिए उनके कवर शूट के तुरंत बाद आई है, जहाँ उन्होंने नेटफ्लिक्स के 'मर्डर मुबारक' में एक शक्तिशाली प्रदर्शन के अलावा अपने कालातीत आकर्षण और बेदाग शैली से लोगों को प्रभावित किया था.

i

बॉलीवुड में करिश्मा कपूर के शानदार करियर ने उन्हें इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक बना दिया है. 'राजा हिंदुस्तानी', 'हीरो नंबर 1', 'जुड़वा', 'बीवी नंबर 1', 'जुबैदा', 'फ़िज़ा' और 'मर्डर मुबारक' की 'शहनाज नूरानी' जैसी प्रतिष्ठित फिल्मों में उनके आकर्षक अभिनय ने पिछले कुछ सालों में उन्हें एक पावरहाउस कलाकार के रूप में स्थापित किया है. उनकी सदाबहार अपील सभी उम्र के दर्शकों को प्रेरित करती है और उनके साथ जुड़ती है, चाहे वह पुरानी यादों से भरी मूवी मैराथन हो या उनके सदाबहार गानों से प्रेरित वायरल डांस चैलेंज.

i

इससे पहले आईबीडी सीजन 2 और 3 में अतिथि जज के रूप में अपनी संक्रामक गर्मजोशी, ऊर्जा और आकर्षण से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर चुकी हैं. बॉलीवुड की निर्विवाद डांसिंग दिवा के रूप में प्रसिद्ध, वह निस्संदेह इस भूमिका के लिए एकदम सही विकल्प हैं और बहुत जल्द ही जज के रूप में अपना कार्यकाल शुरू करेंगी.

jyy

यह शो डांस का एक जीवंत उत्सव होने का वादा करता है,

जिसमें देश भर के प्रतियोगी टेरेंस लुईस और गीता कपूर सहित प्रतिष्ठित जजों के पैनल के सामने अपने बेहतरीन मूव्स का प्रदर्शन करेंगे. करिश्मा कपूर के टीम में शामिल होने के साथ, दर्शक ग्लैमर, ग्रेस और डांस की दुनिया में उनकी विशेषज्ञ अंतर्दृष्टि से भरे सीज़न का बेसब्री से इंतज़ार कर सकते हैं.

g

READ MORE

COLORS's Mishri : दूसरो के दिलो में मिठास घोलने वाली अपने जीवन की...

भाविका शर्मा ने ईशान-सावी पर प्यार बरसाने के लिए फैंस को किया धन्यवाद

Kalki 2898 AD के 'Bhairava Anthem' से प्रभास और दिलजीत आए एक साथ नज़र

Swara Bhaskar ने बकरीद पर वेजिटेरियन लोगों पर साधा निशाना

Latest Stories