Boman Irani का 'स्पाइरल बाउंड' लेखन समुदाय फल-फूल रहा है

भिनेता और फिल्म निर्माता बोमन ईरानी, जो स्क्रीन पर अपनी प्रतिष्ठित भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं, आज अपने पटकथा लेखन नेटवर्क, 'स्पिरल बाउंड' के लिए 700 सत्रों की उपलब्धि का जश्न मना रहे हैं।

New Update
Boman Irani Spiral Bound Writing Community Flourishes
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भिनेता और फिल्म निर्माता बोमन ईरानी, जो स्क्रीन पर अपनी प्रतिष्ठित भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं, आज अपने पटकथा लेखन नेटवर्क, 'स्पिरल बाउंड' के लिए 700 सत्रों की उपलब्धि का जश्न मना रहे हैं। बोमन ईरानी ने लॉकडाउन के दौरान 'स्पिरल बाउंड' शुरू किया - एक पटकथा लेखन नेटवर्क जो तब से उनके जीवन का एक अभिन्न अंग बन गया है। देश भर से ऑनलाइन सत्रों के माध्यम से कई पटकथा लेखक नियमित रूप से भाग लेते हैं, 'स्पिरल बाउंड' प्रशंसित फिल्म निर्माताओं और सिनेमा जगत की हस्तियों द्वारा आयोजित कार्यशालाओं के माध्यम से इच्छुक लेखकों को मदद करता है।

इस विशेष अवसर को चिह्नित करने के लिए, सोशल मीडिया पर एक हार्दिक नोट साझा किया गया था, जिसमें छात्रों और छात्रों के साथ बोमन ईरानी की यात्रा की एक स्पष्ट तस्वीर थी, उन लोगों के लिए जो स्पाइरल बाउंड के बारे में नहीं जानते हैं; 

"इसकी शुरुआत महामारी की अनिश्चितता के दौरान उत्सुक लेखकों को सलाह देने के एक अनौपचारिक तरीके के रूप में हुई। शुक्र है, महामारी समाप्त हो गई, लेकिन स्पाइरल बाउंड तेजी से बढ़ा।
कोई भी शामिल हो सकते हैं। निःशुल्क। एकमात्र समस्या यह है कि सत्र व्यसनकारी हैं। स्पाइरल बाउंडर्स सीखने, साझा करने और अपने कौशल को निखारने के लिए सत्र दर सत्र आते रहते हैं।
अभिनेता, छायाकार, डिज़ाइनर और संपादक भी इस खूबसूरत समुदाय में महत्व पाते हैं। 700 सत्र पुराने, हम इस विशेष दिन को कई अन्य वादों के साथ मनाते हैं। उम्मीद है कि भारतीय सिनेमा को फायदा होगा, करियर बनेगा और चरित्र की ताकत उपोत्पाद होगी।
मैं ये बात गर्व से कहता हूं. कोई भी शामिल हो सकते हैं। हम सीखने की इच्छा के अलावा बदले में कुछ नहीं मांगते। बधाई हो!"

YRT

इस बीच, काम के मोर्चे पर, बोमन ईरानी अपने द्वारा लिखे गए एक प्रोजेक्ट के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत के लिए तैयार हैं, जिससे प्रशंसकों को आगे के विवरण का बेसब्री से इंतजार है।

Read More:

100 most influential people की लिस्ट में आलिया भट्ट ने किया नाम रोशन

पैरेंट्स नहीं मनोज ने अपनी पहली सैलरी इन्हे देकर तोड़ दिया था रिश्ता

रेड लिपस्टिक को लेकर लोगों ने मचाया बवाल, ट्विंकल ने दिया इस तरह जवाब

बॉलीवुड में फीमेल एक्ट्रेस की ऐसे होती है कास्टिंग,परी ने किया खुलासा

Latest Stories