Ravina Rawal हंगामा की 'महिला गेम चेंजर्स 2024' के रूप में चमकी

भारत में कॉमेडी की अगुआ डेडऐंट की संस्थापक और सीईओ रवीना रावल प्रतिष्ठित हंगामा महिला गेम चेंजर्स 2024 के तीसरे संस्करण में ‘गेम चेंजर’ के रूप में उभरीं। रवीना को इस प्रतिष्ठित समारोह में वीडियो श्रेणी में सम्मानित किया गया...

New Update
DeadAnt Founder and CEO Ravina Rawal shines as one of Hungama Women Game Changers of 2024
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारत में कॉमेडी की अगुआ डेडऐंट की संस्थापक और सीईओ रवीना रावल प्रतिष्ठित हंगामा महिला गेम चेंजर्स 2024 के तीसरे संस्करण में ‘गेम चेंजर’ के रूप में उभरीं। रवीना को इस प्रतिष्ठित समारोह में वीडियो श्रेणी में सम्मानित किया गया, जो संगीत, वीडियो और गेमिंग के क्षेत्र में महिला नेताओं की उत्कृष्ट उपलब्धियों का जश्न मनाता है। हंगामा की इस उल्लेखनीय पहल का उद्देश्य भारत भर में महिलाओं की युवा पीढ़ी के बीच प्रेरणा जगाना है। यह उन्हें बाधाओं को तोड़ने और अपने लक्ष्यों और महत्वाकांक्षाओं को लगातार आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित करने का भी प्रयास करता है।

ल

हंगामा वूमेन गेम चेंजर्स 2024 के सम्मानों के चयन की प्रक्रिया मनोरंजन उद्योग के प्रतिष्ठित व्यक्तियों से युक्त प्रतिष्ठित जूरी द्वारा मूल्यांकन के कई दौरों के माध्यम से आयोजित की गई थी। प्रमुख नामों में मेघा टाटा - मीडिया सलाहकार, पूर्व सीईओ कॉसमॉस, पूर्व एमडी डिस्कवरी कम्युनिकेशंस, कानन राय - पूर्व बिजनेस हेड, गूगल प्ले, मर्लिन डिसूजा - संगीत निर्देशक, निर्मिका सिंह - संस्थापक एमओएक्स एशिया और पूर्व कार्यकारी संपादक रोलिंग स्टोन्स, रौनक रॉय - उपाध्यक्ष, हंगामा डिजिटल मीडिया, प्रीता सुखतंकर - संस्थापक, द लेबल लाइफ, सौमिनी श्रीधर पॉल - वरिष्ठ उपाध्यक्ष आर्टिस्ट अलाउड और कंटेंट यूट्यूब, हंगामा डिजिटल मीडिया, आदि शामिल हैं।

इस उपलब्धि पर विचार करते हुए, रवीना रावल ने कहा,

Ravina Rawal

"मैं हंगामा द्वारा गेम चेंजर के रूप में पहचाने जाने पर अविश्वसनीय रूप से सम्मानित महसूस कर रही हूँ, साथ ही ऐसी प्रेरक महिलाओं के साथ जिन्होंने अपनी ऐतिहासिक उपलब्धियों के माध्यम से भविष्य की पीढ़ियों के लिए मार्ग प्रशस्त किया है। यह मंच सभी युवा लड़कियों को याद दिलाता है कि समर्पण और दृढ़ता के साथ, आकाश की सीमा है। यह स्वीकृति एक व्यक्तिगत उपलब्धि से कहीं अधिक है, यह डेडएंट की पूरी टीम द्वारा किए गए अविश्वसनीय काम को दर्शाता है। यह देखकर खुशी होती है कि हम कितनी दूर आ गए हैं, और ईमानदारी से, यह मुझे नई जमीन तोड़ने और उच्च मानक स्थापित करने के लिए और अधिक प्रयास करने के लिए प्रेरित करता है। साथ मिलकर, हम भविष्य में और भी बड़ी उपलब्धियाँ हासिल करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।"

लक

रवीना रावल डेडएंट मीडिया की दूरदर्शी संस्थापक और सीईओ हैं। कंपनी के डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म, कंटेंट स्टूडियो और लाइव इवेंट डिवीजन के ज़रिए, रावल ने कॉमेडी और मनोरंजन के क्षेत्र में अपनी अलग पहचान बनाई है, जिसमें उन्होंने ताज़ा, आकर्षक कंटेंट और अनोखे अनुभव पेश किए हैं जो विविध दर्शकों को पसंद आते हैं और संस्कृति, कला और मनोरंजन के प्रति उनके जुनून को दर्शाते हैं। 20 साल तक फैले उनके शानदार करियर में ऐसे महत्वपूर्ण योगदान हैं, जिन्होंने न केवल प्रिंट, डिजिटल और ब्रॉडकास्ट मीडिया में एमटीवी, कॉमेडी सेंट्रल, वीएच1, एमटीवी बीट्स और कलर्स इनफिनिटी सहित कुछ सबसे प्रतिष्ठित युवा-केंद्रित मीडिया ब्रांडों के डिजिटल पदचिह्न को आकार दिया है, बल्कि उन्हें फिर से परिभाषित भी किया है। सांस्कृतिक रूप से गूंजने वाले मनोरंजन कंटेंट के साथ कठोर पत्रकारिता को मिलाने की उनकी क्षमता ने उन्हें उद्योग में एक सम्मानित व्यक्ति बना दिया है, और उन्हें लेखकों, कंटेंट क्रिएटर्स और पत्रकारों की विविध टीमों का मार्गदर्शन करने के लिए प्रेरित किया है, जिससे रचनात्मकता, उत्कृष्टता और अखंडता का माहौल बना है। रावल के मार्गदर्शन में, प्रिंट प्रकाशन और ऑनलाइन प्लेटफॉर्म फले-फूले हैं, और डिजिटल स्थानों के उनके रणनीतिक उपयोग ने उनके प्रभाव को बढ़ाया है, जिससे उन्हें सार्वजनिक विमर्श को आकार देने और एक ऐसे समुदाय का निर्माण करने में मदद मिली है जो सूचित और मनोरंजन दोनों है।

Read More

Sarfira Trailer: अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा का ट्रेलर आउट

Allu Arjun की Pushpa 2 हुई पोस्टपोन, फिल्म की नई रिलीज डेट आई सामने

Fashion Wave Magazine में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए अंकित नागपाल

सोनाक्षी सिन्हा की शादी में शामिल नहीं होंगे पिता शत्रुघ्न सिन्हा?

Latest Stories