Delbar Arya-Pratik Sehajpal के अपकमिंग सांग 'KAABIL' का पोस्टर हुआ आउट

आज की दुनिया में संगीत दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने और भावनाओं को जगाने की क्षमता के साथ स्थायी प्रभाव छोड़कर प्रत्येक व्यक्ति के जीवन में एक आवश्यक भूमिका निभाता है. संगीत की दुनिया की नवीनतम पेशकश में

New Update
Witness The Betrayal Anthem Of The Year With Delbar Arya And Pratik Sehajpal's Kaabil - Check Poster now
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आज की दुनिया में संगीत दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने और भावनाओं को जगाने की क्षमता के साथ स्थायी प्रभाव छोड़कर प्रत्येक व्यक्ति के जीवन में एक आवश्यक भूमिका निभाता है. संगीत की दुनिया की नवीनतम पेशकश में, अभिनेत्री डेलबार आर्य और बिग बॉस ओटीटी फेम प्रतीक सहजपाल काबिल नामक वर्ष का ब्रेकअप एंथम लेकर आए हैं.

डेलबार आर्य, जो अपने मंत्रमुग्ध प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं, ने चार्ट-टॉपिंग ट्रैक डाउनटाउन में गुरु रंधावा के साथ अपने सहयोग के लिए भी काफी प्रशंसा हासिल की है. आर्या ने म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. अब, वह करिश्माई प्रतीक सहजपाल के साथ इस बार फिर से प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार है.

डेलबार ने अपने सोशल मीडिया पर गाने का पोस्टर अपने प्रियजनों के साथ साझा किया, पोस्टर में हम देख सकते हैं कि डेलबार और प्रतीक पोस्टर में स्टेबिन बेन के प्यार में पागल हो रहे हैं. गाने का निर्देशन इमरान शेख ने किया है, गाने के बोल ईमान ने दिए हैं, संगीत गुरमीत सिंह ने दिया है और निर्माता वीरेंद्र भल्ला और शिवांग शर्मा हैं.

अपना अनुभव साझा करते हुए डेलबार कहती हैं,

"काबिल एक सुपर रोमांटिक लेकिन दिल तोड़ने वाला ब्रेकअप सॉन्ग है. यह गाना लवबर्ड्स और उनकी जटिलताओं और विश्वासघात के बारे में है. लेकिन गाने की धुन स्टेबिन बेन ने दी है और मैं आपको आश्वस्त कर सकता हूं कि यह गाना आपको आपके विश्वासघात की याद दिलाएगा."

Delbar Arya

"काबिल" सिर्फ एक और संगीत वीडियो नहीं है; यह एक दृश्य कृति है जो दुनिया भर के दर्शकों के दिलों को छू लेने का वादा करती है. स्टेबिन बेन द्वारा ट्रैक को अपनी भावपूर्ण आवाज देने के साथ, यह गीत श्रोताओं के बीच गहराई से गूंजने के लिए तैयार है, जो प्यार, हानि और लचीलेपन के बारे में एक शक्तिशाली संदेश देता है. डेलबार आर्य और प्रतीक सहजपाल की केमिस्ट्री शानदार है, जो ऑन-स्क्रीन गतिशीलता का वादा करती है जो दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देगी.

वर्ष का हृदयविदारक गीत "काबिल" के अनावरण के लिए तैयार रहें. काम के मोर्चे पर, डेलबार आर्य ने भी रिकॉर्ड तोड़ दिया और अपनी पंजाबी फिल्म दमदा की शूटिंग केवल 23 दिनों में पूरी कर ली. इसके अलावा अभिनेत्री के पास कई प्रोजेक्ट भी रिलीज होने वाले हैं, जिनकी आधिकारिक घोषणा जल्द ही की जाएगी.

Tags : Kaabil | Stebin Ben | Singer Stebin Ben | Song kaabil 

Read More:

दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की फिल्म अमर सिंह चमकीला का ट्रेलर आउट

करीना, कृति और तब्बू की 'क्रू' को सेंसर बोर्ड ने दिया 'U/A' सर्टिफिकेट

Heeramandi: संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी' इस दिन OTT पर होगी रिलीज

रणबीर कपूर की रामायण में मंदोदरी का किरदार निभाएंगी ये एक्ट्रेस

Latest Stories