रणबीर कपूर की रामायण में मंदोदरी का किरदार निभाएंगी ये एक्ट्रेस

नितेश तिवारी की रामायण सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. रामायण को लेकर हर दिन कोई न कोई अपडेट सामने आ रहा है. हीं अब रामायण में मंदोदरी की भी एंट्री हो चुकी हैं. चलिए जानते हैं कौन सी एक्ट्रेस रावण की पत्नी मंदोदरी का किरदार निभाएंगी.

New Update
Sakshi Tanwar

Sakshi Tanwar

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Ramayana: नितेश तिवारी की रामायण सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. रामायण को लेकर हर दिन कोई न कोई अपडेट सामने आ रहा है. फिलहाल मेकर्स फिल्म में नए कलाकारों की एंट्री कर रहे हैं. वहीं अब रामायण में मंदोदरी की भी एंट्री हो चुकी हैं. चलिए जानते हैं कौन सी एक्ट्रेस रावण की पत्नी मंदोदरी का किरदार निभाएंगी.

यश की पत्नी बनेंगी ये टीवी एक्ट्रेस

ಹೊಸ ಸಿನಿಮಾದಲ್ಲಿ ಯಶ್​ಗೆ ಜೋಡಿ ಆಗ್ತಾರಾ 52 ವರ್ಷದ ನಟಿ ಸಾಕ್ಷಿ ತನ್ವರ್​? - Will sakshi  tanwar act with yash in ramayana movie as mandodari mdn Kannada News

दरअसल, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक टीवी एक्ट्रेस साक्षी तंवर रामायण के कलाकारों में शामिल हो गई हैं. एक्ट्रेस रावण की पत्नी मंदोदरी की भूमिका निभाएंगी. सूत्र ने कहा, "नितेश तिवारी के पास रामायण के लिए पहले से ही एक बेहतरीन कलाकार है और साक्षी तंवर को रावण की पत्नी मंदोदरी के रूप में चुना गया है. वह टीम के साथ स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन में भाग ले रही हैं और केजीएफ स्टार यश के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने के लिए एक्साइटेड हैं".

मां कौशल्या बनेंगी इंदिरा कृष्णन

इससे पहले खबर आई थी कि इंदिरा कृष्णा भगवान राम की मां कौशल्या का किरदार निभाएंगी. उन्होंने रणबीर कपूर की आखिरी फिल्म एनिमल में भी काम किया था, जिसमें उन्होंने रश्मिका मंदाना की ऑन-स्क्रीन मां का किरदार निभाया था. इंदिरा ने भी रणबीर के साथ एक सेल्फी शेयर की और लिखा, "आहा देखो कौन है. आरके मेरा हमेशा का समय. आभारी, आभारी, आनंदमय 2024.आखिरकार उनके साथ एक सेल्फी".

रावण बनेगे यश

Ramayan Latest Update: nitesh tiwari ramayan latest update shooting will be  postponed due to this reason | बॉलीवुड News, Times Now Navbharat

निर्देशक नितेश तिवारी की फिल्म 'रामायण' में हनुमान जी का किरदार निभाऐंगे  अभिनेता सनी देओल - Daily Aawaz

TV Actor Ravi Dubey To Play Lakshman In Nitesh Tiwari's Ramayana | Report

नितेश तिवारी की रामायण में रणबीर कपूर भगवान राम की भूमिका निभाएंगे. सीता की भूमिका के लिए साई पल्लवी को चुना गया है, तो वहीं लक्ष्मण की भूमिका टीवी एक्टर रवि दुबे निभाते हुए नजर आएंगे. केजीएफ स्टार यश भी फिल्म में रावण की भूमिका निभा सकते हैं, जबकि सनी देओल को हनुमान की भूमिका के लिए चुना गया है. हालांकि, अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

Sakshi Tanwar To Play Mandodari

Read More:

राम चरण-कियारा आडवाणी की फिल्म 'गेम चेंजर' का पहला गाना 'जरागांडी' आउट

'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर सलमान खान ने अक्षय और टाइगर को दी बधाई

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष JP Nadda से Kangana Ranaut ने की मुलाकात

हुक्का बार पुलिस रेड में पकड़े गए मुनव्वर, मेडिकल टेस्ट आया पॉजिटिव

 

 

 

Latest Stories